Lucknow: अखिलेश यादव की पार्टी की हार से निराश युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल विधानसभा चुनाव के नतीजे नहीं आने के बाद समाजवादी पार्टी की हार से आहत एक युवक ने जहर खा लिया.

  • 2497
  • 0

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कल विधानसभा चुनाव के नतीजे नहीं आने के बाद समाजवादी पार्टी की हार से आहत एक युवक ने जहर खा लिया. वहीं, पुलिस का कहना है कि चुनाव परिणाम से पहले युवक वीडियो वायरल कर कहा था कि अगर सपा सरकार नहीं आई तो मैं अपनी जान दे दूंगा. इस दौरान युवक को गंभीर हालत में लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह भी पढ़ें:शख्स से अजगर को अपने चुल्लू से पिलाया पानी, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

दरअसल, मामला राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का है. पुलिस के मुताबिक सपा की हार से निराश होकर युवक ने जहर खा लिया है. वहीं, युवक का नाम विजय यादव उर्फ ​​नरेंद्र बताया जा रहा है. जहां, चुनाव परिणाम से पहले युवक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर कहा था कि अगर सपा सरकार नहीं आई तो मैं अपनी जान दे दूंगा. फिलहाल युवक की हालत गंभीर है और उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें:The Kashmir Files Review:  कश्मीरी-हिंदुओं के दर्द को पर्दे पर साकार करती है फिल्म

सपा सरकार नहीं बनने से निराश युवक ने खाया जहर

वहीं जब 10 मार्च को यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजे आए तो गुरुवार शाम को उन्होंने पारिजात अपार्टमेंट के पास जहरीला पदार्थ खा लिया. इस दौरान सड़क पर जहर खाकर उनका शरीर तड़प रहा था. ऐसे में विजय को इस तरह पीड़ित देखकर स्थानीय लोगों ने उसके परिजनों को मामले की जानकारी दी. हालांकि, विजय के परिवार ने उन्हें इलाज के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. आपको बता दें कि विजय के परिवार के मुताबिक वह कई दिनों से चाय की दुकान नहीं चला रहा था.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT