दिल्ली: गली में तड़प-तड़प कर हुई कोरोना से बुजुर्ग की मौत, शव देखकर रोते रहे मासूम

दिल्ली से कोरोना संक्रमित मरीज की मौत का एक ऐसा केस सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद आपके आंसू नहीं रुक पाएंगे.

  • 1992
  • 0

राजधानी के पुराने इलाके दिल्ली गेट से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आपका दिल भी दहल उठेगा. एक ऐसी घटना घटी है जिसे देखकर हर किसी की आंखे नम हो गई. होली वाली गली में एक कोरोना पीड़ित 55 साल के बुजुर्ग का ऑक्सीजन लेवल अचानक से कम हो गया, जिसके बाद उन्होंने मौके पर ही तड़प-तड़पकर अपना दम तोड़ दिया. उस वक्त दो मासूम बुजुर्ग के शव को देखकर बुरी तरह से रोने लगे.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर साधा निशाना, कहा- सिस्टम फेल है

दरअसल ये पूरा मामला दिल्ली शहर के पुराने इलाके दिल्ली गेट की होली वाली गली का है. ऐसा बताया जा रहा है कि 55 साल के राजकुमार बीते कई दिनों से कोविड-19 से जूझ रहे थे और होम आइसोलेशन में थे. 55 साल के बुजुर्ग आइसक्रीम बेचने का काम करते थे. बीते शनिवार के दिन दोपहर बुजुर्ग की तबीयत अचानक से बिगड़ गई और ऑक्सीजन लेवल कम हो गया. इसी दौरान वह गली में निकल कर आए तो लोगों ने कहा कि आप पेट के बल लेट जाओ. इसके बाद जैसे ही उन्होंने ये किया वो जिंदगी भर के लिए खामोश हो गए. पास में जब बच्चे पहुंचे तो पिता की सांस थम चुकी थी और मासूम बच्चे पिता के शव को देखकर रोने लगे.

ये भी पढ़ें: ब्रिटेन के उस होटल के खरीदार बने मुकेश अंबानी जहां हुई थी जेम्स बॉन्ड सीरीज फिल्मों की शूटिंग

काफी देर बाद जब मृतक के कुछ रिश्तेदार वहां पहुंचे तो उन्होंने लोगों से और पुलिस से मदद की मांगी की, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हो पाया. इसके बाद रिश्तेदारों ने ही उनका अंतिम संस्कार करने का काम किया. इस पूरी घटना का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT