कानपुर: बुजुर्ग सास की बेरहमी से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर कानपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला अपनी सास को पीटती हुई नजर आ रही है.

  • 1475
  • 0

उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना दिख रही है. दरअसल एक महिला अपने बुजुर्ग सास की पिटाई कर रही है. कानपुर का वायरल वीडियो इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला है.




बहू ने को सास की पिटाई

आपको बता दें कि, बुजुर्ग महिला की पिटाई का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बहू अपनी बुजुर्ग सास को बेरहमी से पीटती नजर आ रही है. इतना ही नही बेरहमी से पिटाई के बाद वीडियो में बुजुर्ग महिला रोती हुई नजर आ रही है. उसके बाद भी बहू को अपनी सास पर दया नहीं आ रही. मिली जानकारी के अनुसार, इस वीडियो को पड़ोस में रहने वाले एक शख्स ने बनाया है और शेयर किया है. शख्स का कहना है कि बहू अक्सर अपनी बूढ़ी सास को पीटती है. सूत्रों के अनुसार, बुजुर्ग महिला नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज की सदस्य भी रही हैं और उन्हें 30,000 रुपए पेंशन मिलती है.

ये भी पढ़ें:रिलिज हुआ 'आश्रम' के तीसरे सीजन का ट्रेलर

मानवता की सारी हदें पार

मानवता की सारी हदें पार करने वाले इस वीडियो को देखकर ऋषि बागरी नाम के एक ट्विटर यूजर ने सभी से रिक्वेस्ट करते हुए लिखा है कि इस बुजुर्ग महिला की बहू अक्सर उसकी पिटाई करती है. कृपया उनकी मदद करें. इतना ही नही इस शख्स ने वीडियो को हरियाणा के सीएम खट्टर को भी टैग किया है. जिसके बाद इस मामले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने हस्तक्षेप किया. वहीं आरोपी बहू के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज  करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. लोगों ने पुलिस से बहू के अलावा बुजुर्ग महिला के बेटे के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने अपनी पूछताछ खत्म करने के बाद बुजुर्ग महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT