ईद मनाने पटना पहुंचे इंजीनियर की कुकर से मारकर हत्या, पति को बचाने में पत्नी बुरी तरह जख्मी

बिहार की राजधानी पटना में दानापुर के फुलवारी शरीफ में विदेश से लौटे एक इंजीनियर की कुकर से मारकर हत्या कर दी गई.

  • 577
  • 0

चारों ओर ईद की खुशियां है. जहां लोग एक-दूसरे के गले मिल रहे है. वहीं पटना के फुलवारी शरीफ से दिल दहलाने वाली खबर सामने रही है. दिल्ली से ईद मनाने के लिए पटना आया एक इंजीनियर की अपराधियों ने हत्या कर दी है.


क्या था मामला
आपको बता दें कि, मृतक दिल्ली के एक प्राइवेट कंपनी में इलेक्ट्रिक इंजीनियर के पद पर काम करता था. मिली जानकारी के अनुसार, रात को कुछ बदमाश इंजीनियर के घर में घुस गए. बदमाशों ने इंजीनियर की पीट-पीट कर हत्या कर दी. सूत्रों के अनुसार, हत्या की वारदात की जानकारी सुबह 7 बजे लोगों को मिली. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची फुलवारी शरीफ थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर डेड बॉडी के पास घर में उपयोग करने वाला कुकर खून से सना मिला है. जिसके बाद आशंका जताई जा रही है कि मृतक के सर पर इसी कुकर से वार करके उसकी हत्या की गई है.
ईद मनाने आया था मृतक
मृतक की पत्नी अभी गंभीर हालत में है. वह कुछ भी बता नही पा रही. आपको बता दें कि, मृतक मोहम्मद जफरुद्दीन जमालपुर के मूल निवासी है और फुलवारी के कर्बला इलाके में करीब 5 साल पहले अपना मकान बनाया हुआ है. वहीं मृतक के रिश्तेदार के मुताबिक पूरा परिवार दिल्ली में रहता था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT