Vaccine नहीं लगवाने पर शख्स को लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन, वायरल हुई Video

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होती रहती है जिसे देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें चार लोग एक शख्स को जबरन इंजेक्शन दे रहे हैं.

  • 8060
  • 0

सोशल मीडिया पर हर रोज कई वीडियो वायरल होती रहती है जिसे देखकर किसी का भी दिमाग चकरा जाएगा. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें चार लोग एक शख्स को जबरन इंजेक्शन दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है, लेकिन जिस तरह से 4 लोग इस शख्स को जबरन इंजेक्शन लगा रहे हैं, लोगों को यह तरीका पसंद नहीं आ रहा है और लोग वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:-सर्दियों में बढ़ जाता है ब्लड प्रेशर का खतरा, अपनी डाइट में शामिल करें ये चीजें

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3 लोगों ने एक शख्स को जबरदस्ती पकड़ कर जमीन पर लिटा दिया है और चौथा शख्स उसे इंजेक्शन लगा रहा है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि नर्स की क्या जरूरत है.


यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है और अब तक इस वीडियो को सैकड़ों बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. टीकाकरण का यह तरीका किसी को पसंद नहीं आया. एक यूजर ने लिखा- यह बहुत ही बेकार तरीका है. एक अन्य ने लिखा- अच्छा किसी को भी ऐसी वैक्सीन मिलती है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT