मजाक में गंवाई जान, बहन ने देखा इकलौते भाई की मौत का लाइव वीडियो

छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलैटंगर वार्ड नंबर-11 में रिजवान खान की फांसी लगने से मौत हो गई है.

  • 928
  • 0

पांच बहनों में इकलौता पसंदीदा भाई ने रात 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया. वीडियो कॉल पर अपनी बहन से कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है. यह सुनकर बहन के होश उड़ गए, उसने उसे ऐसा कुछ भी करने से मना किया. बताया जा रहा है कि इसके बाद भाई ने कहा कि मजाक कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि आप आत्महत्या कैसे करते हैं, इसे देखिए. इसके बाद पंखे से जुड़ा फंदा उसके गले में लटका दिया. इसी बीच अचानक कुर्सी नीचे से फिसल गई. यह देख बहन ने फौरन पड़ोसियों को फोन किया. पड़ोसियों ने दीवार पर चढ़कर घर में प्रवेश किया तो देखा कि युवक की जान चली गई है.छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक हैरान कर देने वाली घटना हुई है. जिले के पत्थलगांव थाना क्षेत्र के बिलैटंगर वार्ड नंबर-11 में रिजवान खान की फांसी लगने से मौत हो गई है. घटना पिछले बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात की है. युवक पांच बहनों का इकलौता भाई था.

also read:फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, देश के कई हिस्सों में बारिश के आसार


देर रात वीडियो कॉल

घटना की सूचना के बाद पत्थलगांव पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक बुधवार रात 9 बजे रिजवान अपने पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को बस स्टॉप पर छोड़कर रायपुर के लिए निकला था. पुलिस जांच में सामने आया कि घर लौटने के बाद रिजवान ने रात करीब 11 बजे अपनी एक बहन को वीडियो कॉल किया और फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही. अचानक उनकी कुर्सी फिसल गई. इधर बेटे की मौत की खबर के बाद परिजन आधे रास्ते ही जशूपर को लेकर लौटे. गुरुवार को पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया. पुलिस मामले में रिजवान से जुड़े लोगों से पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. घटना की चश्मदीद उसकी बहन है, जिसने वीडियो कॉल पर उसकी मौत देखी है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT