नाबालिग के साथ गैंगरेप, आरोपी ने बहला-फुसलाकर ले गया था जंगल

सोमवार को दोपहर के वक्त बच्ची के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. जिसके बाद उस कॉलोनी में काम करना वाले एक युवक ने इस मौके का फायदा उठाता हुआ, उस नाबालिक लड़की के घर गया.

  • 756
  • 0

उत्तर प्रदेश के मुरादनगर की क्लास 2 में पढ़ने वाली एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस बात की जानकारी पुलिस को तब लगी जब बच्ची के माता-पिता घर आए. बच्ची सिर्फ 15 साल की है.

ये भी पढ़ें:- टाटा मोटर्स का बड़ा प्लान, इस साल भारत में लॉन्च होंगी ये 4 बड़ी गाड़ियां

दरअसल हुआ यूं कि सोमवार को दोपहर के वक्त बच्ची के माता-पिता किसी काम से बाहर गए हुए थे. जिसके बाद उस कॉलोनी में काम करना वाले एक युवक ने इस मौके का फायदा उठाता हुआ, उस नाबालिग लड़की के घर गया और बहला-फुसलाकर उसे पास के किसी जंगल में ले आया और फिर वहां उस दरिंदे ने अपने 5 दोस्तों को भी बुला लिया. फिर उस लड़के के साथ-साथ उसके सभी दोस्तों ने बच्ची के साथ ना सिर्फ रेप किया बल्कि उसे बुरी तरह मारा भी. दरिंदो ने नाबालिग को इतना मारा कि बच्ची बेहोश हो गई, जिसके बाद सभी आरोपियों ने मिलकर उस बच्ची को गुल्लू शाह पीर के पास फेंक दिया और फिर वहां से भाग खड़े हुए. 

ये भी पढ़ें:- WTC प्वाइंट टेबल: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला हार के बाद भारत पांचवें स्थान पर गिरा

बच्ची जब बुरी अवस्था में घर पहुंची तब उसने अपनी हालत के बारे में घर वालो को बताया, जिसके बाद मामले को पुलिस तक पहुंचाया गया. जिसके बाद पुलिस एक नामजद और चार अज्ञात लोगों के खिलाफ केस फाइल दर्ज करा दी है औऱ मामले की जांच-परताल औऱ पांचो आरोपीयों की तलाशी में भी जुट गई है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT