कामरान अकमल के घर से चोरी हुआ बकरा, ईद के दिन देनी थी कुर्बानी

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल का बकरा चोरी हो गया. इस बकरे को ईद की कुर्बानी के लिए अकमल के घर लाया गया था.

  • 956
  • 0

इस वक्त एक अजीबो गरीब खबर सामने आ रही है. जहां पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कामरान अकमल का बकरा चोरी हो गया. हालांकि यह खबर बेहद चौंका देने वाला है. आपको बता दें कि, इस बकरे को ईद की कुर्बानी के लिए अकमल के घर लाया गया था. लेकिन ईद से पहले ही चोरों ने अकमल को ठग लिया. बलि के लिए यहां कुल छह बकरियां लाई गईं, लेकिन एक चोरी हो गई. अकमल के घर चोरी की ये खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

छह बकरियां खरीदी थीं

कामरान के पिता ने बकरीद के लिए छह बकरियां खरीदी थीं. इन बकरियों की बलि दी जानी थी. उसने उन्हें घर के बाहर बांध दिया था. लेकिन चोरों ने सूर्योदय से पहले बकरी को चुरा लिया. इन बकरियों की रखवाली के लिए एक आदमी को काम पर रखा गया था, लेकिन वह सो गया. इससे चोरों के लिए बकरी चोरी करना आसान हो गया.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल
अकमल के घर से बकरी की चोरी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के फीडबैक दे रहे हैं. इस साल बकरीद का त्योहार 9 जुलाई को मनाया जाना है. यह 10 जुलाई की शाम तक जारी रहेगा. अकमल पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं. उन्होंने अगस्त 2010 में पाकिस्तान का आखिरी टेस्ट मैच खेला था. जबकि आखिरी वनडे मैच अप्रैल 2017 में खेला गया था. उन्होंने टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. अकमल ने वनडे में 3236 और टेस्ट में 2648 रन बनाए हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT