गुरुग्राम: प्रसाद कहकर पिलाई नशीली फ्रूटी, 10 बच्चों समेत 28 लोग बीमार

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रसाद के नाम पर श्रद्धालुओं को नशीला पदार्थ पिला देने का मामला सामने आया है. जिसके बाद 28 लोगों की हालत बिगड़ गई.

  • 739
  • 0

गुरुग्राम से चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जहां भक्तों को फ्रूटी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया. जिससे लोगों की तबीयत बिगड़ गई. बीमार पड़े 28 लोगों में 10 बच्चे भी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने FIR दर्ज करके इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:दिग्विजय सिंह पर एफआईआर, बीजेपी पहुंची क्राइम ब्रांच

भक्तों की फ्रूटी में नशीला पदार्थ

आपको बता दें कि, हरियाणा के गुरुग्राम फर्रूखनगर के मुबारिकपुर में माता के मेले में आए भक्तों को फ्रूटी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया. प्रसाद के नाम पर नशीला पदार्थ पीने के बाद 28 लोगों की हालत गंभीर रूप से खराब हो गई जिन्हे तत्काल सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि मरीजों का इलाज किया जा रहा है. पहले के मुताबिक अब सभी लोग बेहतर है.

यह भी पढ़ें:Political Crisis: पाकिस्तान पर सियासी संकट, आपस में भिड़े नेता

बिहार में भी घटी नशीले प्रसाद की घटना

सूत्रों के अनुसार, इससे पहले कल बिहार के खगड़िया जिले में प्रसाद खाने के बाद ढाई दर्जन से अधिक लोग बीमार पड़ गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना की जानकारी मिलते ही जिले के डीएम डॉक्टर आलोक रजंन घोष सदर अस्पताल पहुंचे और बीमार लोगों का हाल-चाल जाना.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT