दिल्ली-NCR में गरज चमक के साथ तेज बारिश जारी

रविवार (17 अक्टूबर, 2021) की सुबह आंधी के साथ हुई भारी बारिश ने दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों को तहस-नहस कर दिया है.

  • 1312
  • 0

रविवार (17 अक्टूबर, 2021) की सुबह आंधी के साथ हुई भारी बारिश ने दिल्ली-एनसीआर के कई हिस्सों को तहस-नहस कर दिया है. भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि अगले कुछ घंटों तक बारिश जारी रहेगी. मौसम विभाग ने सुबह 06:45 बजे मौसम अपडेट में कहा था किअगले दो घंटों तक पूरी दिल्ली, नोएडा और गाजियाबाद के कई स्थानों पर और आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम तीव्रता के साथ गरज के साथ बारिश जारी रहेगी.

यह भी पढ़ें:   कार ने विसर्जन जुलूस को कुचला, भोपाल में कार की रफ्तार तेज होने से एक की मौत, कई घायल


आईएमडी ने यह भी कहा कि हरियाणा के गन्नौर, हांसी, सिवानी, महम, सोनीपत, तोशाम, रोहतक, खरखोदा, भिवानी, चरखी दादरी, मट्टनहेल, झज्जर, फारुखनगर और उत्तर प्रदेश के सहारनपुर, मोदीनगर, इंदिरापुरम में हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश जारी रहेगी.  गंगोह, देवबंद, नजीबाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, कांधला, बिजनौर, खतौली, सकोटी टांडा, चांदपुर, बड़ौत, दौराला, बागपत, मेरठ, खेकरा, मोदीनगर, किठौर, अमरोहा, गढ़मुक्तेश्वर, पिलाखुआ, हापुड़, गुलाटी, सिकंदराबाद में भी झमाझम बारिश जारी.


इस बीच, दिल्ली में हवा की गुणवत्ता शनिवार को 'बेहद खराब' श्रेणी में पहुंच गई है, पिछले दो दिनों में पराली जलाने में भारी वृद्धि के साथ शहर की बिगड़ती हवा में 14 प्रतिशत का योगदान है.  पृथ्वी विज्ञान मंत्रालय के पूर्वानुमान निकाय SAFAR के अनुसार, दिल्ली का AQI मुख्य प्रदूषक के रूप में PM 2.5 के साथ बहुत खराब श्रेणी में फिसल गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT