वायरल वीडियो : पनवेल की सड़कों पर ऑटो रिक्शा चलाते सलमान खान!

यह हर रोज नहीं होता है कि सलमान खान के प्रशंसक उन्हें ऑटो-रिक्शा चलाते हुए देखते हैं, इसलिए जब अभिनेता पनवेल की सड़कों पर सवारी करने गए, तो वीडियो वायरल हो गया है.

  • 665
  • 0

यह हर रोज नहीं होता है कि सलमान खान के प्रशंसक उन्हें ऑटो-रिक्शा चलाते हुए देखते हैं, इसलिए जब अभिनेता पनवेल की सड़कों पर सवारी करने गए, तो वीडियो वायरल हो गया है. सप्ताहांत में अपने पनवेल फार्महाउस में अपना 56 वां जन्मदिन मनाने वाले अभिनेता को हाल ही में सड़कों पर एक ऑटो-रिक्शा चलाते हुए देखा गया था. वीडियो में, जिसे अभिनेता को समर्पित कई फैन पेजों द्वारा क्यूरेट किया गया है, उन्हें सड़कों पर रिक्शा चलाते समय नीली टी-शर्ट और टोपी पहने देखा जा सकता है.


ये भी पढ़े: घर से कुत्ते को निकालने को कहा तो युवक ने कुत्ते के साथ ही फांसी लगा ली


काम के मामले में, सलमान खान हाल ही में सऊदी अरब के रियाद से लौटे हैं जहां उन्होंने दा-बैंग रीलोडेड टूर का नेतृत्व किया है.अभिनेता की आगामी परियोजनाओं में जैकलीन फर्नांडीज के साथ किक 2 और कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 शामिल हैं.



ये भी पढ़े: यूपी चुनाव 2022: यूपी सीएम का कहना है, सपा, बसपा सरकारों के तहत, जनता का पैसा निजी खातों में जाएगा


सलमान खान को वर्तमान में टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 के होस्ट के रूप में देखा जाता है. सलमान खान को आखिरी बार महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म अंतिम में देखा गया था, जिसमें सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा (अर्पिता खान से विवाहित) भी थे. उन्होंने बजरंगी भाईजान की दूसरी सीक्वल की भी घोषणा है.

LEAVE A REPLY

POST COMMENT