यमुना एक्सप्रेसवे पर हुआ भीषण सड़क हादसा, एक ही घर के 3 लोगों की हुई मौत

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए. वहीं घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • 1590
  • 0

ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस वे पर रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए. घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों की पहचान संतोष कुमार (40 वर्ष), उषा देवी (50 वर्ष) और सतपाल सिंह (30 वर्ष) के रूप में हुई है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

ये भी पढ़े:Etah: सोते वक्त मकान का गिरा लेंटर, मां-बेटी की हुई मौत, बेटा घायल

{{img_contest_box_1}}

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी आलोक सिंह ने बताया कि सोनू, उनके पिता प्रताप सिंह, मां उषा देवी, उनके मामा संतोष कुमार और सतपाल सिंह शाम करीब पांच बजे दिल्ली होते हुए औरैया जिले के बिधूना से कार में यात्रा कर रहे थे. बताया जा रहा है कि बीटा-2 थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर उनकी कार खराब खड़े ट्रक से टकरा गई.

ये भी पढ़े:कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट जारी, 24 घंटे में सामने आए 80834 नए केस

इस घटना में पांचों गंभीर रूप से घायल हो गए. उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने संतोष, उषा देवी और सतपाल को मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि पिता-पुत्र सोनू और प्रताप की हालत नाजुक बनी हुई है.

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT