Etah: सोते वक्त मकान का गिरा लेंटर, मां-बेटी की हुई मौत, बेटा घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एटा जिले के नगला परमसुख गांव में सोते समय शनिवार की रात सोते समय घर का दीया टूट गया. परिवार के तीन सदस्य मलबे में दब गए.

  • 1476
  • 0

उत्तर प्रदेश के एटा जिले के एटा जिले के नगला परमसुख गांव में सोते समय शनिवार की रात सोते समय घर का दीया टूट गया. परिवार के तीन सदस्य मलबे में दब गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों की मदद से मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर मलबे में दबे परिजनों को बचाया. इस हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई, 18 वर्षीय बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल बेटे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़े:Horoscope: मकर राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, कर्क राशि वाले रहेंगे परेशान, जाने कैसा रहेगा आपका दिन

{{img_contest_box_1}}

थाना जैथरा क्षेत्र के ग्राम नगला परमसुख निवासी रामवीर रोज की तरह अपने परिवार के साथ घर के बरामदे में सो रहा था. रविवार की सुबह लेंसर अचानक गिर गया। मकान गिरने की आवाज सुनकर अचानक आसपास के लोग जमा हो गए. ग्रामीणों ने मलबे में फंसे लोगों को बाहर निकालना शुरू किया, जब तक घर का मलबा नहीं हटाया गया, श्यामा देवी (45) और बेटी खुशबू (14) की मौके पर ही मौत हो गई. बेटा मुलायम सिंह गंभीर रूप से घायल है. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मां-बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी पढ़े:अगले 5 दिन लू की संभावना नहीं, मौसम विभाग ने दी बड़ी जानकारी

{{read_more}}

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT