मध्य प्रदेश में दुल्हन ने निकाली खुद की बारात, जानिए पूरा मामला

भोपाल में एक दुल्हन ने बारात निकाली और दूल्हे को लेने ससुराल चली गई. बैरागढ़ इलाके में एक आईटी पेशेवर भावना लालवानी के जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 750
  • 0

भोपाल में एक दुल्हन ने बारात निकाली और दूल्हे को लेने ससुराल चली गई. बैरागढ़ इलाके में एक आईटी पेशेवर भावना लालवानी के जुलूस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वह एक जिप्सी के बोनट पर सवार हुई और माधुर्य के साथ जुलूस निकाला गया. भावना की जिद थी कि वह तभी शादी करेगी जब उसकी बारात निकाली जाएगी.


Also read:यूक्रेन में फँसे भारतीयों के लिये सरकार ने जारी किये हेल्पलाइन नम्बर


भोपाल के संत हिरदाराम नगर में निकाली गई ऐसी अनोखी बारात, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. यह बारात दुल्हन की थी. दुल्हन भावना बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंची. खुली जिप्सी में सवार होकर भावना ने गायन और नृत्य करते हुए अपनी बारात निकाली.


Also read:भारत बनाम श्रीलंका टी20 श्रृंखला का पहला मैच आज


भोपाल के बैरागढ़ मार्केट में कुछ अलग ही नजारा था. एक दुल्हन जीप में नाचती गाती निकली. दुल्हन भावना की जिद थी कि वह बारात निकालेगी. वह बारात लेकर दूल्हे के घर पहुंचेंगी. बारात नहीं निकाली तो वह शादी नहीं करेगी. पिता ने हंसी से अपनी बेटी की इच्छा पूरी की.


Also read: इन राशियों के लिए आज मुसीबत बन सकता है दोस्तों का साथ, पढ़ें राशिफल


लालवानी परिवार भोपाल के संत हिरदाराम नगर में रहता है. भावना उनकी बेटी हैं. एमसीए करने के बाद भावना इंदौर की आईटी कंपनी में काम करती हैं. उन्होंने कहा कि लड़के की बारात क्यों निकली. लड़की क्यों नहीं? बेटी की इच्छा पूरी करने के लिए पिता ने परंपरा से हटकर दूल्हे की तरह बेटी की बारात निकाली. भावना की बारात करीब 1 किलोमीटर तक खुली जिप्सी में निकली. भावना कार के बोनट पर सवार होकर खुशी-खुशी गाती और नाचती अपनी शादी में पहुंच गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT