इन राशियों के लिए आज मुसीबत बन सकता है दोस्तों का साथ, पढ़ें राशिफल

मिलनसार वर्ग मददगार साबित होगा. शत्रु पक्ष प्रबल होगा. आप भौतिक सुख-सुविधाओं का भरपूर उपयोग करने में सक्षम होंगे.

  • 1115
  • 0

मेष-

मिलनसार वर्ग मददगार साबित होगा. शत्रु पक्ष प्रबल होगा. आप भौतिक सुख-सुविधाओं का भरपूर उपयोग करने में सक्षम होंगे. घर की मरम्मत, पेंट से जुड़े काम पर आप खर्च कर सकते हैं. माता-पिता के स्वास्थ्य के लिए यह समय मध्यम रहेगा इसलिए विशेष ध्यान रखें.

 

वृष-

करियर की चिंता अधिक रहेगी, लेकिन लगन और मेहनत से आप आगे बढ़ेंगे. प्रेम प्रसंग आगे बढ़ेंगे. आपको जो पसंद है वो आपको मिल सकता है. खर्चे अधिक होंगे लेकिन आय के स्रोत भी बढ़ेंगे.

 

मिथुन-

मिले-जुले परिणाम मिलेंगे, महीने के पहले भाग में कार्यक्षेत्र में विवाद होगा आदि, सहकर्मियों से तालमेल बनाने की जरूरत होगी. अनावश्यक तर्क-वितर्क आदि से बचें.

 

कर्क-

दिन के दूसरे भाग में रुके हुए काम पूरे होने की संभावना रहेगी. करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार होगा. सेहत के लिहाज से यह महीना सामान्य तौर पर अच्छा रहेगा. पारिवारिक उन्नति के लिए प्रयास करने होंगे.

 

सिंह-

स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. घर में शुभ कार्य आदि के योग बनेंगे. विद्यार्थी वर्ग को अध्ययन के क्षेत्र में सफलता मिलने के योग बनेंगे. प्रेम संबंधों आदि में आपसी भावनात्मक लगाव बढ़ेगा.

 

कन्या-

परिवार के सदस्यों के साथ किसी धार्मिक स्थल की यात्रा पर जा सकते हैं. नई संपत्ति की खरीद-बिक्री के लिए यह ज्यादातर ठीक रहेगा.

 

तुला-

आर्थिक स्थिति में उतार-चढ़ाव रहेगा. संपत्ति संबंधी कार्यों को योजनाबद्ध तरीके से करने से लाभ के योग बनेंगे. माता-पिता की ओर से मन में चिंता रहेगी. सामाजिक क्षेत्र में मान सम्मान आदि का ध्यान रखें.

 

वृश्चिक-

धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. व्यापार के क्षेत्र में लगे व्यक्तियों के लिए स्थिति विशेष रूप से अच्छी नहीं कही जा सकती. शत्रु पक्ष आपकी भावुकता का फायदा उठा सकते हैं. अधिक सावधानी से काम लें.

 

धनु-

आपको कुछ कड़े फैसले लेने होंगे, जिससे आप अधिक तनाव महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव रहेगा. अपने करीबी सहयोगियों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करें. अपने महत्वपूर्ण कार्यों को स्वयं करने का प्रयास करें.

 

मकर-

जरूरत से ज्यादा देरी करने से काम बिगड़ सकता है. जमीन, मकान, वाहन की खरीद-बिक्री के लिए समय अनुकूल रहेगा. कोई नया सामान खरीद सकते हैं.

 

कुंभ-

परिवार के किसी मामले पर परिवार के सदस्यों के साथ चर्चा होगी. भाई-बहनों की ओर से यथासंभव सुख और सहयोग मिलता रहेगा. सामाजिक कार्यों में सावधानी से काम लें.

 

मीन-

छात्र वर्ग के लिए अनुकूल परिणाम न मिलने से मन में उदासी का भाव रहेगा. आर्थिक मामलों में सोच-समझकर पैसा लगाएं. कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाने की जरूरत होगी. अपनी भावनाओं को सकारात्मक दिशा दें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT