IND vs SL: कप्तान रोहित का नया दांव, कुलदीप यादव ने की टीम इंडिया में वापसी

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने एक और नया दांव चल दिया है. रोहित ने अपने एक तगड़े खिलाड़ी को टीम में वापसी करा दी है.

  • 667
  • 0

खेल की दुनिया से चौका देने वाली खबर सामने आई है. जहां श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने एक और नया दांव चल दिया है. रोहित ने अपने एक तगड़े खिलाड़ी को टीम में वापसी करा दी है. 

यह भी पढ़ें:Haircare Tips: लंबे, मजबूत और घने बालों के लिए आंवला के इस्तेमाल के 5 फायदे

श्रीलंका पर भारत का बना दबदबा

टीम इंडिया ने शुरुआत में ही अपना जलवा दिखा दिया है. श्रीलंका पर टेस्ट सीरीज में दबदबा बनाना शुरू कर दिया है. जीत के मामले में बात करें तो भारतीय टीम ने सीरीज का पहला टेस्ट मैच पारी और 222 रनों से अपने नाम किया है. इससे पहले रोहित की टीम ने टी-20 सीरीज को 3-0 से जीता था. वहीं कप्तान रोहित पूरे जोश में है. और वो टेस्ट सीरीज में भी क्लीन स्वीप करना चाहते हैं. उसके लिए रोहित ने एक खतरनाक खिलाड़ी को टीम में शामिल किया है.

यह भी पढ़ें:Mahaashtra: बेरहम बाप ने जिंदा बच्ची को किया दफन, पति-पत्नी की लड़ाई बनी वजह

कप्तान रोहित ने श्रीलंका को दिया जोरदार झटका

कप्तान रोहित ने श्रीलंका को जोरदार झटका दिया है. आपको बता दें कि, रोहित ने एक जबरदस्त खिलाड़ी को अचानक टीम में एंट्री करा दिया है. दूसरे टेस्ट से ठीक पहले रोहित ने जबरदस्त ऑलराउंडर अक्षर पटेल को टीम में एंट्री दिलाई है. अक्षर ने स्टार गेंदबाज कुलदीप यादव की जगह छीन ली है. दरअसल कुलदीप की जगह अक्षर इस मैच को कामयाबी के मुकाम तक ले जाएंगे. अक्षर ने फुल फिटनेस हासिल कर ली है और अब वो फिर से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. अक्षर ने पिछली बार इंग्लैंड के खिलाफ डे नाइट टेस्ट मैच में भी कमाल कर दिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT