कुछ-कुछ होता है' फिल्म के 23 साल पूरे, करण जौहर बोले- यह फिल्म नहीं इमोशन है

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी अभिनीत करण जौहर की कुछ कुछ होता है को 90 के दशक के रोमांटिक ड्रामा में मील का पत्थर माना जाता था.

  • 1169
  • 0

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी अभिनीत करण जौहर की कुछ कुछ होता है को 90 के दशक के रोमांटिक ड्रामा में मील का पत्थर माना जाता था. फिल्म ने प्यार और दोस्ती का जश्न मनाया और आज भी यह एक परिवार की पसंदीदा फिल्म है. केकेएचएच ने आज अपनी रिलीज के 23 साल पूरे किए और करण जौहर ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स का सहारा लिया.

यह भी पढ़ें:  सोनिया गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- मैं ही कांग्रेस की फुल टाइम प्रेसिडेंट


केजेओ ने लिखा, “23 साल का प्यार, दोस्ती और यादों का एक गुच्छा. यह कैमरे के पीछे मेरा पहला मौका था और इसने मुझमें सिनेमा के लिए एक अद्वितीय प्रेम को प्रज्वलित किया जो मुझे आज तक चला रहा है. सर्वश्रेष्ठ कलाकारों, क्रू और दर्शकों का आभार, जो 23 साल से इस कहानी के लिए प्यार का इजहार कर रहे हैं. शुक्रिया." यह पोस्ट टेनिस ऐस सानिया मिर्जा से प्यार और प्रशंसा से भर गई, जिन्होंने इसे अपनी 'पसंदीदा फिल्म' कहा, जबकि लेखक और निर्देशक ताहिरा कश्यप ने लिखा, “यह K3G (कभी खुशी कभी गम) के साथ आज मेरी जाने वाली फिल्म है.

यह भी पढ़ें:  केरल में आफत बनी बारिश, इडुक्की जिले में एक महिला की मौत


वीडियो में 'पीढ़ी को परिभाषित करने वाला रोमांस', 'कालातीत सिम्फनी', 'आत्मा को छूने वाली दोस्ती' और 'एकतरफा भावनाओं की लय' सहित शीर्षक के साथ क्लिप का असेंबल शामिल था. वीडियो एक नोट के साथ समाप्त हुआ जिसमें कहा गया था, "न सिर्फ एक फिल्म, एक भावना जो शाश्वत रहती है. फिल्म में अनुपम खेर, फरीदा जलाल, जॉनी लीवर, सना सईद, रीमा लागू और अर्चना पूरन सिंह ने भी अभिनय किया. कुछ कुछ होता है 1998 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT