बड़े दिल वाले निकले केएल राहुल, बच्चे की बचाई जान

वरद की मां ने कहा कि केएल राहुल हमारे लिए उम्मीद बनकर आए हैं. हम उनका कितना भी धन्यवाद करें वह कम ही रहेगा. उन्होंने मेरे बच्चे को नई जिंदगी दी है.

  • 609
  • 0

भारत के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल आज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. राहुल ने 11 साल के उभरते हुए क्रिकेटर वरद को इलाज के लिए 31 लाख रुपये दिए और विषम परिस्तिथि में उसकी  मदद की. वरद के परिवार वालें ने इस महान क्रिकेटर का दिल से आभार व्यक्त किया है. वरद के पिता इंश्योरेंस एजेंट है और उनके लिए 35 लाख रुपए जुटाना मुश्किल था. लेकिन केएल राहुल उनके इस कठिन समय पर फरिश्ता बनकर आए और वरद की मदद की.  

ये भी पढ़ें:- रूस और यूक्रेन के बीच जारी तनाव, होगी तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत

वरद मुंबई निवासी हैं और उन्हें खून से जुड़ी बीमारी अप्लास्टिक एनीमिया थी. इस बिमारी के  इलाज के लिए डॉक्टर ने बोन मैरो ट्रांसप्लांट सर्जरी की सलाह दी थी. इलाज का खर्च 35 लाख था. 

ये भी पढ़ें:- मलयालम एक्ट्रेस ने 74 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, लंबे समय से चल रही थी बीमार

वरद की मां ने कहा कि केएल राहुल हमारे लिए उम्मीद बनकर आए हैं. हम उनका कितना भी धन्यवाद करें वह कम ही रहेगा. उन्होंने मेरे बच्चे को नई जिंदगी दी है. वहीं केएल इस बारे में कहते हैं, 'जब मुझे वरद की हालत के बारे में पता चला, तो मेरी टीम ने गिवइंडिया से संपर्क किया ताकि हम उसकी हर तरह से मदद कर सकें. मुझे खुशी है कि सर्जरी सफल रही.' 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT