दो पैक में नहीं चढ़ी तो खटखटाया गृह मंत्रालय का दरवाजा

उज्जैन का यह शक्स ने अपने शिकायत का सबूत देते हुए 2 क्वाटर शराब आबकारी विभाग को भी दिए है.

  • 609
  • 0

शराबी कभी नहीं कहते कि उन्हें शराब से नशा होता है. लेकिन इस बात का प्रमाण देने वो गृह मंत्रालय तक पहुंच जाएंगे, ऐसा तो कोई शराबी नहीं सोचता. लेकिन ऐसा ही कुछ देखने को मिला मध्य प्रदेश के उज्जैन में, जहां लोकेंद्र सोठिया नामक शक्स ने राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को एक चिठ्ठी के जरिए दावा किया कि उसने शराब की पूरी बोतल पी ली पर उसे नशा नहीं हुआ. 

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: बदला लेने के इरादे से उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान से मुकाबला आज

उज्जैन का यह शक्स ने अपने शिकायत का सबूत देते हुए 2 क्वाटर शराब आबकारी विभाग को भी दिए है, जिसके बारे में लोकेंद्र का कहना है कि अगर उनके बात पर यकीन ना हो तो इन दो क्वाटर भरी शराब की जांच कराई जाए. 

ये भी पढ़ें:- बिना दवा के ब्‍लड प्रेशर कंट्रोल करने के 10 तरीके

इस शिकायत के साथ लोकेंद्र सोठिया ने यह भी कहा है कि ''अगर उसकी मांग पर सुनवाई नहीं हुई तो वह कंज्यूमर फोरम में शिकायत करेगा और साथ ही यह कहा कि मैं कार्रवाई इसलिए भी चाहता हूं क्योंकि जो शराब पीने के लिए लेते हैं, उनके साथ न्याय हो, क्योंकि पैसा खर्च करके जो शराब लेते हैं उनके साथ न्याय होना जरुरी है.''

ये भी पढ़ें:- पंडित सुखराम शर्मा का निधन, एम्स अस्पताल में ली अंतिम सांसे

शिकायतकर्ता ने खुद के बारे में बताया कि उन्हें  शराब पीने के मामले में 20 साल का हुनर है और उन्हें अब समझ आ चुका है कि कौनसी शराब सही है और कौन मिलावटी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT