महाराष्ट्र: जानलेवा बर्थडे सेलिब्रेशन, दोस्त ने सिर पर आटा डाला तो दहक उठा बर्थडे बॉय

महाराष्ट्र में युवक अपना बर्थडे मना रहा था इस दौरान दोस्तों ने मुंह के पास कैंडल जला दिया. इस मजाक मस्ती में युवक की हालत गंभीर हो गई और अस्पताल पहुंचाया गया.

  • 816
  • 0

युवक को अपना बर्थडे मनाना भारी पड़ गया. महाराष्ट्र के अंबरनाथ मे बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान एक युवक छोटी सी चिंगारी से आग का गोला बनी लपटों के चपेट में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया.


जन्मदिन को खास बनाने में झुलसा युवक
आपको बता दें कि, जन्मदिन के जश्न में भंग पड़ जाने के बाद अब राहुल नाम का युवक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहा है. बुवापाड़ा इलाके के रहने वाले राहुल का जन्मदिन था. दोस्तों ने जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूरी तैयारियां की थी. सजावट के साथ सरप्राइज देने के लिए अंडा और आटा भी लाया गया था. राहुल को बर्थडे कैप लगाई गई और किंग का क्राउन पहनाया गया.

क्या था मामला
मिली जानकारी के अनुसार, राहुल ने जैसे ही केक काटा उसके दोस्तों ने उसके मुंह में जलती हुई कैंडल पकड़ा दी. इसके बाद सिर पर पहले अंडे फेंके और फिर दूसरे दोस्त ने आटा ही उड़ेल दिया. इससे मुंह में दबी हुई कैंडल से निकलने वाली चिंगारी ने राहुल को आग की लपटों के बीच फंसा दिया. जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते राहुल आधे से ज्यादा झुलस चुका था. किसी तरह लोगों ने आग बुझाई और राहुल को अस्पताल पहुंचाया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT