उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में बड़ा हादसा, नारायणी नदी में नाव पलटने से 10 लोग डूबे

उत्तर प्रदेश में दर्दनाक हादसा हो गया. जिसमें नारायणी नदी में भारी नाव पलट गई. हादसे में कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा.

  • 677
  • 0

उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां कुशीनगर के खड्डा इलाके में नारायणी नदी में यात्रियों से भरी नाव पलट गई. जिससे नाव पर सवार 10 लोग डूब गए. मिली जानकारी के अनुसार, डूबे लोेगों में नौ महिलाएं शामिल है.

यह भी पढ़ें:Summer Diet Plan: जानिए गर्मियों के लिए डाइट प्लान, क्या-क्या खाना पीना चाहिए ?

नाव हादसे में नौ महिलाओं की मौत

आपको बता दें कि, हादसे में सभी महिला मजदूर थी जो नाव से नदी के उस पार गेहूं की कटाई करने गईं थी. वहीं हादसे के बाद नदी में मछली मार रहे मछुआरों ने सात महिला मजदूरों को निकाल लिया और तीन महिलाओं की मौत हो गई. तीनों का शव नदी से निकाला गया है. वहां मौजूद लोगों ने बताया कि नाव के डूबने के बाद कोहराम मच गया. एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तीन युवतियों का शव निकाला गया जिसके बाद पूरे गांव में चीख पुकार का माहौल बन गया. सूत्रों के अनुसार, जिले के डीएम, एसपी व विधायक मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से पूरी जानकारी ली. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की वजह के बारे में बताया जा रहा है की नाव में पहले से ही छेद था जिसे देखकर महिलाओं ने नाव में चढ़ने से इनकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: मुंबई के लिए चुनौती भरा मैच, कमीयों की करनी होगी भरपाई

नाव में था छेद

आपको बता दें कि, गांव बोधी छपरा निवासी मिश्री निषाद का नारायणी नदी उस पार गांव बलुइया रेता में खेत है और खेत में गेहूं की फसल तैयार थी. छितौनी के टोला पथलहवा की रहने वाली नौ महिला मजूदरों संग सुबह आठ बजे वह गेहूं की कटाई कराने नाव से नदी उस पार जा रहे थे. छेद होने की वजह से बीच नदी में पहुंचते ही नाव में पानी भर गया जिससे नाव अचानक पलट गई और इसमें सभी सवार डूबने लगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT