नए साल पर खालिस्तानी आतंकी हमलों की वजह से मुंबई को हाई अलर्ट पर रखा

ऐसे समय में जब देश अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन संस्करण के कारण कोविड -19 महामारी की उभरती हुई तीसरी लहर से जूझ रहा है.

  • 801
  • 0

ऐसे समय में जब देश अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन संस्करण के कारण कोविड -19 महामारी की उभरती हुई तीसरी लहर से जूझ रहा है, मुंबई पुलिस को ख़ुफ़िया जानकारी मिलने के बाद भारत की वित्तीय राजधानी को हाई अलर्ट पर रखा गया है और बताया जा रहा है मुंबई पर खालिस्तानी लोगो की नज़र है.नए साल की शाम पर शहर में आतंकी हमले की योजना बना रहा है.


ये भी पढ़े :भारत में 13,154 ताजा COVID-19 मामले, ओमाइक्रोन के 961 मामले


सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने 31 दिसंबर को अपने सभी कर्मियों के अवकाश और साप्ताहिक अवकाश रद्द कर दिए हैं. “पुलिस की सभी छुट्टियां और साप्ताहिक छुट्टियां कल रद्द कर दी गई हैं और मुंबई में तैनात हर पुलिसकर्मी ड्यूटी पर रहेगा. सूचना मिली थी कि खालिस्तानी तत्व शहर में आतंकवादी हमले कर सकते हैं, जिसके बाद मुंबई पुलिस अलर्ट पर है.


ये भी पढ़े: Petrol Price Today: इस राज्य में ₹25 सस्ता होगा पेट्रोल, जानें अपने शहर का भाव


इसके अलावा, मुंबई के सभी प्रमुख स्टेशनों जैसे छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस, बांद्रा चर्चगेट, कुर्ला सहित अन्य पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है. ”मुंबई रेलवे के पुलिस आयुक्त कैसर खालिद ने कहा कि “मुंबई में अलर्ट के मद्देनजर, मुंबई के प्रमुख स्टेशनों, दादर, बांद्रा चर्चगेट, सीएसएमटी, कुर्ला और अन्य स्टेशनों पर कड़ी सुरक्षा तैनात की गई है. कल, 3,000 से अधिक रेलवे अधिकारियों को तैनात किया जाएगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT