नवनीत राणा और उनके पति को कोर्ट से नहीं मिली राहत, सोमवार को आएगा फैसला

हनुमान चालीसा विवाद में नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को फिलहाल कोर्ट से राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया है.

  • 653
  • 0

नवनीत राणा की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था, लेकिन उससे पहले ही उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई है. जिसके बाद अब फैसले का इंतजार है. वहीं अब इस मामले का फैसला सोमवार को आएगा.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: टूर्नामेंट के बीच जडेजा ने छोड़ी कप्तानी, एमएस धोनी बने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान

सोमवार को होगी सुनवाई

आपको बता दें कि, मुंबई में हनुमान चालीसा विवाद में गिरफ्तार हुई निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई कर फैसला सुरक्षित रख लिया है. अब इस संबंध में सोमवार को फैसला सुनाया जाएगा. नवनीत राणा की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा था. तभी से ये दंपत्ति जेल में है. मिली जानकारी के अनुसार, जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान करीब ढाई घंटे तक दोनों पक्षों के वकीलों ने अपनी दलीलें रखी.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: रोमांचक मैच में जीता गुजरात, ऐसा रहा आखिरी ओवर का खेल

राजद्रोह का मामला दर्ज

सूत्रों के अनुसार, वकील की तरफ से कोर्ट में कहा गया था कि नवनीत राणा एक चुनी हुई नेता हैं. इसीलिए वो कहीं नहीं भागने वाली उनकी आजादी नहीं छीनी जानी चाहिए. इस दौरान वकील ने उनकी 8 साल की बेटी का भी हवाला दिया. साथ ही कहा कि उन्हें कुछ शर्तों पर जमानत दी जानी चाहिए. वहीं पुलिस की तरफ से जमानत का विरोध किया गया. पुलिस ने कहा कि, नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा के खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज है इसीलिए जमानत नहीं दी जानी चाहिए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT