नवाब मलिक अस्पताल में हुए भर्ती, दो दिन पहले हुई थी गिरफ्तारी

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मलिक को हाल ही में दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया था.

  • 848
  • 0

महाराष्ट्र के मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक को मुंबई के जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अभी यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें अस्पताल में क्यों भर्ती कराया गया है. मलिक को हाल ही में दाऊद इब्राहिम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 3 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेजा गया था. ईडी ने बुधवार को नवाब मलिक को मुंबई अंडरवर्ल्ड की गतिविधियों से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें:- Weather Update: दिल्ली में होगी झमाझम बारिश, IMD ने किया अलर्ट

मलिक पिछले कुछ महीनों से उस समय चर्चा में हैं, जब उन्होंने एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के पूर्व निदेशक समीर वानखेड़े पर व्यक्तिगत और सेवा संबंधी आरोप लगाए थे. मलिक के दामाद समीर खान को पिछले साल एनसीबी ने ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था. ईडी द्वारा 15 फरवरी को मुंबई में छापेमारी करने के बाद मलिक को गिरफ्तार किया गया था और अंडरवर्ल्ड गतिविधियों, संपत्तियों की कथित अवैध खरीद और बिक्री और हवाला लेनदेन के संबंध में एक नया मामला दर्ज किया गया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT