Pakistan: हिंदू लड़की को सरेआम मारी गोली, अपहरण न होने पर की हत्या

पाकिस्तान में सोमवार को एक 18 वर्षीय हिंदू लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की लेकिन जब आरोपी की सारी कोशिशें नाकाम रही तो उसने लड़की को गोली मारकर मारकर मौत के घाट उतार दिया.

  • 875
  • 0

पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों पर हो रहे अत्याचार थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यहां सोमवार को एक 18 वर्षीय हिंदू लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि आरोपी ने बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की, लेकिन जब आरोपी की सारी कोशिशें नाकाम रही तो उसने लड़की को गोली मारकर मारकर मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें:-गली बॉय के रैपर धर्मेश परमार का हुआ निधन, रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि 

स्थानीय मीडिया के मुताबिक ये मामला पाकिस्तान के सिंध के रोही सुक्कुर का है. इधर पूजा ओड ने हमलावरों का विरोध किया तो बीच रास्ते में उन्हें गोली मार दी गई. पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों, विशेष रूप से सिंध में हिंदू महिलाओं का अपहरण किया जाता है, फिर उन्हें धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर किया जाता है.


पीपुल्स कमिशन फॉर माइनॉरिटी राइट्स और सेंटर फॉर सोशल जस्टिस के अनुसार, 2013 और 2019 के बीच जबरन धर्मांतरण के 156 मामले दर्ज किए गए हैं. 2019 में, सिंध सरकार ने जबरन धर्मांतरण और दूसरी शादी के खिलाफ एक बिल पेश करने की कोशिश की. लेकिन कट्टरपंथियों ने इसका विरोध किया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT