Raipur: हाईवे पर चक्काजाम रोकने गई लेडी की कर दी पिटाई, Video वायरल

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विरोध कर रही एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर को पीटा गया. पुलिस की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना पिछले 10 जनवरी की बताई जा रही है.

  • 2171
  • 0

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में विरोध कर रही एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर को पीटा गया. पुलिस की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना पिछले 10 जनवरी की बताई जा रही है. दरअसल, छत्तीसगढ़ के पुलिस परिवारों ने अपनी मांगों को लेकर एक बार फिर रायपुर में प्रदर्शन किया. राज्य भर के पुलिस रिश्तेदारों ने नाराजगी और आक्रोश व्यक्त करते हुए सोमवार को भाथागांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया, जिससे कई घंटों तक यातायात प्रभावित रहा.

ये भी पढ़ें:- Lucknow: होटल में थूक लगाकर रोटी बनाते हुए वीडियो वायरल, शख्स हुआ गिरफ्तार

आंदोलनकारी परिवारों में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल थीं, जो अपनी मांगों को लेकर बारिश में भीगने के बाद भी नारेबाजी करती रहीं. इस मौके पर महिलाओं की उपस्थिति को देखते हुए भारी संख्या में महिला पुलिस बल भी तैनात किया गया. लेकिन हो गया, काफी देर तक पुलिस आंदोलनकारियों को समझाने की कोशिश करती रही. लेकिन पुलिस परिजन मांगें पूरी होने तक जाम खत्म करने को तैयार नहीं थे.

ये भी पढ़ें:- उत्तर भारत में और सर्द हुआ मौसम, इन राज्यों में 13 जनवरी तक येलो अलर्ट

बाद में सभी आंदोलनकारियों को पुलिस बल का प्रयोग कर रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया. इसी बीच ट्रेनी आईपीएस रत्ना सिंह उन्हें हटाने के लिए पहुंचीं तो प्रदर्शनकारियों ने उनका कॉलर पकड़ लिया. इसके बाद उन्हें बचाने गई एक महिला एएसआई प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंच गई, जिसे प्रदर्शनकारी महिलाओं ने पीटा.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT