राम रहीम की असली-नकली याचिका खारिज, हाईकोर्ट ने लगाई फटकार

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मूल और फर्जी याचिका खारिज कर दी है.

  • 531
  • 0

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मूल और फर्जी याचिका खारिज कर दी है. सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने कड़ा रुख दिखाया. उन्होंने याचिका दायर करने वाले डेरा प्रेमियों को कड़ी फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि यह कोई फिल्म नहीं चल रही है. हाईकोर्ट ऐसे मामलों की सुनवाई के लिए नहीं है.

हाईकोर्ट में याचिका
दरअसल चंडीगढ़, पंचकूला और अंबाला के कुछ श्रद्धालुओं ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. जिसमें संदेह जताया गया कि उत्तर प्रदेश के बागपत स्थित आश्रम में पहुंचे राम रहीम बहुरूपिया हैं. जिनके हाव-भाव उनके असली गुरु राम रहीम जैसे नहीं हैं. वहीं डेरा सच्चा सौदा प्रबंधन ने इसे श्रद्धालुओं को गुमराह करने की साजिश करार दिया है.

वीडियो जारी
याचिका में कहा गया था कि जेल से बाहर आए डेरा प्रमुख में उन्होंने काफी बदलाव देखा है. उन्होंने हाल ही में कथित डेरा प्रमुख का वीडियो जारी कर उन्हें करीब से देखा था. इससे पता चला कि डेरा प्रमुख की हाइट एक इंच बढ़ गई है. उंगलियों की लंबाई और पैरों का आकार भी बढ़ गया है. वीडियो में दिख रहा है कि उनके चेहरे और हाथों में नकाब था, जो बदल गया. कुछ दिन पहले उसकी कुछ पुराने दोस्तों से मुलाकात हुई थी. इससे साफ है कि वह फर्जी डेरा प्रमुख है. उन्होंने मूल के बारे में गंभीर चिंता व्यक्त की है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT