पुलिस कांस्टेबल को सलाम, आग की लपटों में कूदकर बचाई बच्चे की जान

राजस्थान के करौली में एक कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर मासूम बच्चे की जान बचाई. खाकी जज्बे की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

  • 681
  • 0

राजस्थान के करौली हिंसा के बाद से अब आग की लपटों की खबरें लगातार सामने आ रही है. वहीं दूसरी ओर एक कांस्टेबल ने अपनी जान पर खेलकर मासूम बच्चे की जान बचाई. खाकी जज्बे की ये तस्वीर वायरल हो रही है.


यह भी पढ़ें:IPL 2022: हैदराबाद और लखनऊ आमने-सामने, केन विलियमसन ने जीता टॉस

पुलिस ने दिखाई मानवता

आपको बता दें कि, पुलिस को लेकर लोगों के मन में भय होने की चर्चा अक्सर आपने सुनी होगी लेकिन खाकी को लेकर विश्वास की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो मानवता की मिसाल पेश करने के साथ आपको भी सैल्यूट करने को मजबूर कर देगी. यह तस्वीर करौली जिले की है जहां नव संवत्सर पर हिंदू संगठनों की ओर से निकाली गई बाइक रैली पर पथराव के बाद हुई आगजनी ने हर किसी को हिला दिया. इस घटना की भयावह तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. वहीं एक तस्वीर ऐसी भी है जिसे देखकर लोग खाकी की तारीफ कर रहे है.

यह भी पढ़ें:थलापति विजय की बीस्ट का दमदार ट्रेलर रिलीज, जानिए क्या है फिल्म की कहानी ?

कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर

मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा की है. जिसमे कांस्टेबल नेत्रेश आग की लपेटों के बीच से एक मासूम बच्चे को सीने से चिपकाकर सुरक्षित स्थान पर ले जाता दिखाई दे रहे हैं. अपने कांस्टेबल के जज्बे को राजस्थान पुलिस ने भी ट्वीट कर सलाम किया है. वहीं तस्वीर शेयर कर राजस्थान पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से लिखा है कि, 'एक मां को साथ लिए, सीने से मासूम को चिपकाए दौड़ते खाकी के कदम और कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा के जज्बे को सलाम.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT