गुना में बेटें ने की पिता की हत्या, फेल होने पर पिटाई का था डर

गुना के जामनेर में कलयुगी बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. बच्चे को डर था की एग्जाम में फेल होने पर पिता उसकी पिटाई करेंगे. इसलिए उसने कुल्हाड़ी मारकर पिता की जान ले ली और फिर पड़ोसी को फंसाने की साजिश रची.

  • 799
  • 0

इस वक्त की दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी. बच्चे को डर था की एग्जाम में फेल होने पर पिता उसकी पिटाई करेंगे. इसलिए उसने कुल्हाड़ी मारकर पिता की जान ले ली और फिर पड़ोसी को फंसाने की साजिश रची.

यह भी पढ़ें:New XE Variant: भारत में कोरोना का नया वेरिएंट, जानिए कहां मिला पहला मरीज ?

पिता की बच्चे ने की हत्या

आपको बता दें कि, गुना के जामनेर में दवाखाना संचालक दुलीचंद्र अहिरवार नमक व्यक्ति के बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर दी. बच्चा एग्जाम में फेल हो चुका था इसके बाद उसको डर था की घर जाने पर उसके पिता उसे मारेंगे. इसलिए उसने कुल्हाड़ी मारकर पिता की हत्या कर दी. इतना ही नहीं हत्या का आरोप पड़ोसी पर लगाने के लिए साजिश भी रची. यहां तक की फिंगरप्रिंट जांच से बचने के लिए उसने अपनी उंगलियों का आगे का हिस्सा तक जला लिया. बाद में जब पुलिस मौके पर पहुंची तो गलत बयान देते हुए कहा कि पापा एक कमरे में अकेले सो रहे थे. रात 1:30 बजे उनके चिल्लाने की आवाज आई. जब में वहां पहुंचा तो पापा खून से लथपथ पड़े थे. तभी घर के जीने से एक व्यक्ति छत पर भागता हुआ दिखा. मैं उसके पीछे भागा तो वह धक्का देकर छत से रस्सी के सहारे उतरकर भाग निकला. उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी. दुलीचंद्र के परिवार में बेटे से छोटी दो बेटियां और पत्नी है.

यह भी पढ़ें:तमिलनाडु के व्यक्ति ने अपने पालतू कुत्ते की बनवाई मूर्ति

बच्चे ने स्वीकारा हत्या का आरोप

पुलिस ने बच्चे की कहानी सुनकर पड़ोसी को कस्टडी में ले लिया था. लेकिन उन्हें बच्चे की कहानी थोड़ी गड़बड़ लग रही थी जिससे पुलिस को बच्चे पर भी शक था. तब पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और संदेही से पूछताछ किया, डॉग स्‍क्‍वाड, फिंगर प्रिंट और घटनास्‍थल के निरीक्षण करने के बाद पुलिस को बच्चे की पूरी कहानी बनावटी लगी. शक मृतक के बेटे पर हुआ. तो पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की पूछताछ में आरोपी बच्चे ने सब कुछ उगल दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT