स्कूल बस में छात्रों की बियर पार्टी, वीडियो हुआ वायरल

शिक्षा के नाम पर छात्र अपने माता पिता की आखों में धूल झोंक रहे है. स्कूल बस के वायरल वीडियो में लड़कियों और लडक़ों के एक ग्रुप बीयर की बोतल खोलते और पीते हुए दिखाया गया है. पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

  • 4054
  • 0

शिक्षा के नाम पर छात्र अपने माता पिता की आखों में धूल झोंक रहे है. स्कूल बस के वायरल वीडियो में लड़कियों और लडक़ों के एक ग्रुप बीयर की बोतल खोलते और पीते हुए दिखाया गया है. पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

यह भी पढ़ें:बीरभूम हिंसा पर चौतरफा घिरी ममता सरकार, जानिए अब तक क्या-क्या हुआ ?

स्कूल बस में छात्र पी रहे शराब

आपको बता दें कि, तमिलनाडु के चेंगलपेट जिले में स्कूली छात्र चलती बस में शराब पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया ये वीडियो छात्रों में से किसी एक ने रिकॉर्ड किया है. वायरल वीडियो में लड़कियों और लडक़ों के एक ग्रुप बीयर की बोतल खोलते और पीते हुए दिखाया गया है. सूत्रों के अनुसार, स्कूली बस में सवार सभी छात्र चेंगलपेट के एक सरकारी स्कूल के बताए जा रहे हैं. पहले तो इस वीडियो को पुराना वीडियो माना जा रहा था. लेकिन बाद में पता चला यह वीडियो सही है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:दो सिर वाली अनोखी बछिया, लोगों ने कहा ईश्वर का चमत्कार

पुलिस मामले की जांच में जुटी

छात्र अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में तिरुकाझुकुंद्रम से ठाचूर जा रही बस में सवार थे. वहीं वायरल वीडियो सामने आने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी रॉस निर्मला ने कहा है की अधिकारियों ने घटना को संज्ञान में लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT