सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी, सिध्दू ने जताया अफसोस

वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिध्दू ने सुनील जाखड़ के पार्टी छोड़ने पर कहा कि उन्हें पार्टी नहीं छोड़नी चाहिए थी. वो कांग्रेस पार्टी के एक संपत्ति है. किसी भी मतभेद को मेज पर हल किया जा सकता है.

  • 583
  • 0

महीनों की अटकलों के बाद, दिग्गज कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने शनिवार को पार्टी छोड़ दी. पंजाब विधानसबा चुनाव के बाद से ही पार्टी के साथ उनकी नोकझोक चल रही थी. इस बात की जानकारी सुनील जाखड़ ने फेलबुक लाइव करते हुए दिया. 

ये भी पढ़ें:- IPL 2022: केकेआर- हैदराबाद का आमना-सामना आज, दोनों ही टीम के लिए अहम मुकाबला

पार्टी छोड़ने के दौरान उन्होने कांग्रेस के खिलाफ बयान देते हुए कहा कि काग्रेस का चिंतन शिविर औपचारिकता था. कांग्रेस को चिंता शिविर की जरूरत है. यूपी चुनाव में 390 सीटों पर पार्टी को सिर्फ दो हजार वोट मिले. गोवा-उत्तराखंड में सरकार के खिलाफ विरोध के बाद बी कांग्रेस जीत नहीं पाई. मै मानता हुंकि कांग्रेस को इस पर सोचने कि जरूरत है. इन खामियों के लिए मैं सिर्फ हाईकमान को जिम्मेदारी नहीं ठहरा रहा, इसमें और भी कई कमियां रही हैं.

 ये भी पढ़ें:- MP: काले हिरण का शिकार करने के बाद पुलिसकर्मीयों को मौत के घाट उतारा

फेसबुक लाइव के दौरान सुनील जाखड़ ने राहुल गांधी के पक्ष में बात रखते हुए कहा कि उन्हें चापलूसों से सावधान रहना होगा. वहीं कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिध्दू ने सुनील जाखड़ के पार्टी छोड़ने पर कहा कि उन्हें पार्टी नहीं छोड़नी चाहिए थी. वो कांग्रेस पार्टी के एक संपत्ति है. किसी भी मतभेद को मेज पर हल किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें:- गुटखा खाने वालों को मिलेंगे 7 पुरस्कार, ट्विटर पर शेयर की गई तस्वीर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि AICC के अनुशासक पैनल ने सुनिल जाखड़ को बीते महीने 26 अप्रैल को 2 साल के लिए पार्टी से ससपेंड कर दिया था. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT