MP: काले हिरण का शिकार करने के बाद पुलिसकर्मीयों को मौत के घाट उतारा

घटना के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्वासन दिया है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं.

  • 792
  • 0

मध्यप्रदेश के गुना में एक दुभाग्यपूर्ण घटना का मामला सामने आया है. ये घटना गुना के सागा बरखेड़ा गांव की है जहां काले हिरण के शिकारियों ने 3 पुलिसकर्मीयों को मौत के घाट उतार दिया. 

ये भी पढ़ें:- Weather: मौसम विभाग ने दी चेतावनी, इन राज्यों में पड़ेगी भीषण गर्मी

दरअसल बात ये थी कि शिकारियों की गैंग काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे और इस बात की जानकारी आरोन पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों को खुफिया तरीके से पता चली, जिसपर पुलिस एक्शन लेने के लिए शिकारियों को ढुंढने निकली. लेकिन पुलिस का यह दाव उन्हीं पर भारी पड़ गया. पुलिस और शिकारियों के झड़प में 3 पुलिसकर्मी एस.आई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम शहीद हो गए.

 

ये भी पढ़ें:- बिहार में मध्यावधि चुनाव हुआ तय, नीतीश कुमार और पासवान ने बंद कमरे में लिया फैसला

शुक्रवार को हुई इस घटना में जब वरिष्ठ पुलिसकर्मी छानबीन करने घटनास्थल की ओर गए तब वहां से हिरणों के 4 सिर, 2 हिरणें जिनके सिर नहीं है और एक मोर पक्षी का शव बरामद हुआ है. 

ये भी पढ़ें:- Horoscope: तुला राशि में आए चंद्रमा, कैसा रहेगा दिन

घटना के बाद राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आश्वासन दिया है कि गुना के पास अपराधियों की गोलीबारी में पुलिस के तीन जांबाज अफसर और कर्मचारी शहीद हुए हैं. अपराधियों को नहीं छोड़ा जाएगा और सख्त से सख्त कार्रवाई होगी. उन्होंने यह भी बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान स्वयं इसकी निरीक्षण करेंगे. 

वहीं मुख्यमंत्री आज 9.30 बजे हाईलेवल मिटिंग बुलाई है. जोकि मुख्यमंत्री आवास पर ही होगी. इस बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव, डीजीपी, एडीजी समेत बड़े पुलिसकर्मी की मौजूदगी होगी.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT