सूटकेस के अंदर से निकली लड़की, वायरल हुई वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर हॉस्टल से बाहर निकाल रहे हैं. देखिए वीडियो.

  • 4983
  • 0

सोशल मीडिया पर आए दि कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कुछ लड़के एक लड़की को सूटकेस में छिपाकर हॉस्टल से बाहर निकाल रहे हैं. हालांकि हॉस्टल के गार्ड ने चेकिंग के दौरान उसकी हरकत को पकड़ लिया. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा में बरसे राहुल गांधी, निशाने पर मोदी सरकार

दरअसल, इस घटना के वीडियो को कई यूजर्स ने इसी दावे के साथ ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर तमाम ट्विटर यूजर्स ने कमेंट किए हैं. मणिपाल सूटकेस भी ट्रेंड करने लगा.

आप भी देखें वायरल वीडियो


आपको बता दें एक लड़की का कथित तौर पर सूटकेस में छिपकर हॉस्टल से बाहर निकाले जाने का वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के मुताबिक एक कॉलेज-हॉस्टल के कुछ लड़कों ने लड़की को एक बड़े सूटकेस में छिपा दिया और उसे बाहर निकालने लगे. लेकिन तभी गार्ड ने उसे गेट के पास रोक लिया. सूटकेस की तलाशी के दौरान उसमें से युवती निकली. वीडियो कर्नाटक के मणिपाल के छात्रों का बताया जा रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT