महिला ने राहुल गांधी के नाम की वसीयत, जानिए इस फैसले के पीछे की वजह ?

देहरादून की एक वृद्ध महिला ने अपनी सारी संपत्ति राहुल गांधी के नाम कर दी है. इस महिला ने कहा कि गांधी परिवार ने देश की एकता और अखंडता के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

  • 772
  • 0

उत्तराखंड से हैरान करने वाली खबर सामने आ रही हैं. जहां देहरादून निवासी एक महिला ने अपनी सारी संपत्ति राहुल गांधी के नाम कर दी है. अब बुजुर्ग महिला ने अपनी पूरी संपत्ति का मालिकाना हक राहुल गांधी को बना दिया है.

यह भी पढ़ें:पुलिस कांस्टेबल को सलाम, आग की लपटों में कूदकर बचाई बच्चे की जान

राहुल के नाम का वसीयतनामा

आपको बता दें कि, उत्तराखंड की राजधानी देहरादून की नेहरू कॉलोनी डालनवाला की रहने वाली पुष्पा मुंजियाल ने अपनी सारी संपत्ति राहुल गांधी के नाम कर दी है. इसको लेकर महिला ने देहरादून कोर्ट में वसीयतनामा भी पेश किया है. पुष्पा का कहना है कि वह राहुल गांधी के विचारों से अत्यंत प्रभावित हैं. उनके परिवार ने देश की आजादी से लेकर आज तक हमेशा आगे बढ़कर अपनी कुर्बानी दी है. इस वहीं कांग्रेस पार्टी के महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के नाम अपनी संपत्ति कर वसीयतनामा पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह को उनके यमुना कॉलोनी स्थित आवास पर सौंपा गया है.

यह भी पढ़ें:IPL 2022: हैदराबाद और लखनऊ आमने-सामने, केन विलियमसन ने जीता टॉस

संपत्ति में 50 लाख की एफडी

सूत्रों के अनुसार, पुष्पा मुंजियाल के पास संपत्ति में 50 लाख की एफडी और 10 तोला सोना भी शामिल है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से प्रभावित पुष्पा ने उनको अपनी इस संपत्ति का वारिस बनाया है. राहुल गांधी भारत की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस से ताल्लुक रखते हैं. पूरे गांधी परिवार ने देश की एकता में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. सूत्रों के अनुसार, पुष्पा ने न्यायालय में अपनी संपत्ति का पूर्ण विवरण देते हुए राहुल गांधी के नाम वसीयतनामा करके न्यायालय से अनुरोध किया है कि मेरे बाद मेरी पूरी संपत्ति का मालिकाना हक राहुल गांधी को सौंपा जाए.



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT