कैलिफोर्निया में एक सांड ने साइकिल सवार को उड़ाया

यह एक चौंकाने वाला क्षण था जब एक पहाड़ी बाइकर को एक बैल ने टक्कर मार दी और इस खतरनाक जानवर ने एक सीधे साधे इंसान जिसने बैल को गाय समझा था उसे टक्कर मार कर उड़ान भरने के लिए भेजा.

  • 897
  • 0

यह एक चौंकाने वाला क्षण था जब एक पहाड़ी बाइकर को एक बैल ने टक्कर मार दी और इस खतरनाक जानवर ने एक सीधे साधे इंसान जिसने बैल को गाय समझा था उसे टक्कर मार कर उड़ान भरने के लिए भेजा. टोनी इंदरबिट्ज़िन ने कहा कि कैलिफोर्निया के बेकर्सफ़ील्ड के पास हुए इस भीषण हादसे से बियांची रॉक कोबलर अभी भी बेहद डरे हुए हैं. विश्व प्रसिद्ध पर्वत चढ़ाई को 80 मील से अधिक घुमावदार इलाके में इसे कठिन सवारी के रूप में वर्णित किया गया है, जिसमें मार्ग पर बहुत सारे जंगली जानवर हैं.


Also Read:  उन्नाव में मंच पर जानिए क्यों पीएम ने छुए भाजपा जिलाध्यक्ष के पैर


लेकिन शनिवार को इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले साइकिल चालकों को दौड़ की इस सौदेबाजी में तब नुकसान उठाना पड़ा जब एक प्रादेशिक बैल ने दौड़ पथ पर अपना रास्ता खोज लिया और साइकिल चालकों पर चार्ज करना शुरू कर दिया. वीडियो एक प्रतिभागी रिचर्ड पेपर द्वारा शूट किया गया है, जो कि इंदरबिट्ज़िन पहाड़ियों के बीच रेस साइकिलिंग में मध्य-मार्ग के आसपास दिखाई देता है.


Also Read: Horoscope: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें ये राशि के जातक, जानिए आज का राशिफल


आगे एक बहुत बड़ा सांड है, जिसने कुछ सेकंड पहले ही एक और सवार पर दस्तक दे दी थी, लेकिन इंदरबिट्ज़िन ने सोचा कि यह सिर्फ एक गाय है, 'यह एक गाय से बैल के लिए गलत पहचान का मामला था. मैंने वहां एक गाय होने के बारे में ज्यादा नहीं सोचा था, मुझे लगा कि यह सिर्फ एक बनाम एक दर्जन है कि मैं किसी एक दिन सवारी कर सकता हूं, 'उन्होंने बाद में फॉक्स न्यूज को बताया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT