सात प्रमुख शहरों में बिके 480 शो के टिकट, 550 से अधिक शो जल्द ही हाउसफुल होंगे: 'द कश्मीर फाइल्स' एक ब्लॉकबस्टर हिट

बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और पुणे में 480 से अधिक शो के टिकट बिक चुके हैं, जिससे दर्शकों के लिए फिल्म के लिए आसानी से टिकट प्राप्त करना मुश्किल हो गया है.

  • 1083
  • 0

भारत भर में सीमित स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बावजूद, विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स रिलीज़ होने के केवल दो दिनों के भीतर एक ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है. कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बेरहमी से ईमानदार ब्यौरे को बड़े पर्दे पर पेश करने वाली द कश्मीर फाइल्स को दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिली है.

सात प्रमुख शहर - बेंगलुरु, दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, अहमदाबाद और पुणे में 480 से अधिक शो के टिकट बिक चुके हैं, जिससे दर्शकों के लिए फिल्म के लिए आसानी से टिकट प्राप्त करना मुश्किल हो गया है. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित कश्मीरी पंडितों के पलायन की दिल दहला देने वाली कहानी को देखने के लिए हजारों लोग सिनेमाघरों की ओर मार्च कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :    पॉकेटमारी के आरोप में पॉपुलर एक्ट्रेस रूपा दत्ता गिरफ्तार, बैग व कई पर्स से भारी भरकम रकम की तलाशी

इसके अलावा, रविवार की शाम और देर रात के शो में निर्धारित 500 से अधिक शो प्रमुख शहरों में तेजी से भर रहे हैं, यह दर्शाता है कि फिल्म हाल के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी सनक बन गई है. बेंगलुरु में, रविवार दोपहर 02:00 बजे तक, 50 से अधिक शो हाउसफुल थे, और कम से कम 80 शाम और देर रात के शो तेजी से भर रहे थे. द कश्मीर फाइल्स के टिकट केवल लेट-नाइट शो के लिए उपलब्ध हैं.

इसी तरह, मुंबई में, विवेक अग्निहोत्री निर्देशित फिल्म एक ब्लॉकबस्टर हिट है. प्रशंसक 1990 में कश्मीर में हुई सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म देखने के लिए टिकट खोजने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. 100 से अधिक शो के टिकट बिक चुके हैं, जबकि शहर में अन्य 150 शो स्क्रीनिंग से पहले पूरे घर में पहुंच जाएंगे. राष्ट्रीय राजधानी में भी यही कहानी है. टिकट बुकिंग साइट Bookmyshow.com के अनुसार, 100 से अधिक शो भरे हुए हैं, और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में स्क्रीनिंग से पहले कम से कम 150 अन्य शो भरे जाएंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT