Unnao rape case: पीड़िता के सड़क हादसे मामले में आज सीबीआई चार्जशीट दाखिल करेगी

उन्नाव रेप पीड़िता से जुड़े सड़क हादसे के मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी पूरी कर ली है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी, कि एजेंसी आज अंतिम रिपोर्ट दाखिल करेगी.

  • 933
  • 0

उन्नाव रेप पीड़िता से जुड़े सड़क हादसे के मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल करने की तैयारी पूरी कर ली है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी, कि एजेंसी आज अंतिम रिपोर्ट दाखिल करेगी. बता दें, इस हादसे में पीड़िता घायल हो गई जबकि दो रिश्तेदारों की मौत हो गई. उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने हादसे की जांच पूरी करने के लिए 25 सितंबर को दो हफ्ते का और समय दिया है.


ये भी पढ़े :गुजरात सरकार ने इन शहरों में 31 दिसंबर तक बढ़ा दिया रात का कर्फ्यू


2017 में बीजेपी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप किया था. पीड़िता उस वक्त नाबालिग थी. उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में 28 जुलाई को एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद से वह जीवन के लिए संघर्ष कर रही है.


ये भी पढ़े :दिल्ली: दवा से बच्चों की मौत, कई बीमार, जानिए पूरा सच


पीड़िता की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे उसके दो रिश्तेदारों और वकील की गंभीर रूप से मौत हो गई. द्वारा घायल किया गया था. उल्लेखनीय है कि गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग ने पीड़िता के परिवार को आवास मुहैया कराने के लिए कोर्ट से सात दिन और मांगे थे. इससे पहले पीड़ित परिवार ने कोर्ट के समक्ष उत्तर प्रदेश में खतरे को देखते हुए दिल्ली में रहने की इच्छा जताई थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT