UP Election 2022: गोसाईगंज सपा प्रत्याशी अभय सिंह गिरफ्तार, थाने पर पथराव का है आरोप

गिरफ्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के गोसाईगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी अभय कुमार ने अपनी एक वीडियो जारी की है.

  • 1443
  • 0

समाजवादी पार्टी के गोसाईगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी अभय कुमार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अभय कुमार के साथ-साथ उनके 4 समर्थकों पर भी यह आरोप है कि उन सब ने शुक्रवार को महाराजगंज थाने पर पथराव किया था. घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि लोग लाल टोपी पहने, हाथों में डंडा लिए थाने पर पथराव कर रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने अभय कुमार को उनके आवास से पकड़ जेल भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें:- फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, देश के कई हिस्सों में बारिश के आसार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार की शाम को भाजपा और सपा के समर्थकों के बीच पथराव हुआ, जिसके बाद दोनों पार्टी के समर्थक ने महाराजगंज थाने जाकर एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाने शुरू कर दिए और कारवाई की मांग करनी शुरू कर दी, जिसके बाद दोनों पार्टीयों के समर्थक आग बबूला हुए और पत्थरबाजी शुरू कर दी. तभी इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया जोकि सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो गया और उसके बाद ही अभय कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- छत्रपति शिवाजी महाराज की 392वीं जयंती आज

गिरफ्तारी के बाद समाजवादी पार्टी के गोसाईगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी अभय कुमार ने अपनी एक वीडियो जारी की है जिसमें उन्होंने विपक्षी पार्टी पर सत्ता का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके जेल जाने के बाद क्षेत्र की जनता खुद उनका चुनाव लड़े.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT