BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का Twitter अकाउंट हैक

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. उनके ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट भी किए गए हैं.

  • 671
  • 0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है. उनके ट्विटर हैंडल से दो ट्वीट भी किए गए हैं. एक ट्वीट में लिखा है कि सॉरी मेरा अकाउंट हैक हो गया. यहाँ रूस को दान करने के लिए क्योंकि उन्हें मदद की ज़रूरत है. एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि रूस के लोगों के साथ खड़े हों. अब क्रिप्टोक्यूरेंसी दान स्वीकार करना. बिटकॉइन और एथेरियम. यूक्रेन के लोगों के साथ खड़े हों. अब क्रिप्टोक्यूरेंसी दान स्वीकार करना.

ये भी पढ़ें:- Ukraine-Russia War: यूक्रेन में फंसे भारतीयों के लिए जारी की गई एडवाइजरी, बिना बताए सीमा पर न जाने की दी सलाह


उनका अकाउंट अब रिकवर कर लिया गया है. सभी विवादित ट्वीट हटा दिए गए हैं. अब उनके हैंडल पर आखिरी ट्वीट 2 घंटे पहले का है, जिसमें वे उत्तर प्रदेश की जनता से पांचवें चरण में मतदान करने की अपील कर रहे हैं. वह लिखते हैं कि आज उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण की सभी 61 सीटों के मतदाताओं से मेरी अपील है कि वे अपने मताधिकार का प्रयोग करें और राज्य में एक मजबूत सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाएं. पहली बार मतदाताओं से लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए आगे आने का आग्रह किया गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT