UP: आसाराम के आश्रम में मिला लड़की का शव, 5 अप्रैल से लापता थी नाबालिग

यूपी के जेल में बंद आसाराम के आश्रम में नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है. शव मिलने की जानकारी सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंच गई है.

  • 776
  • 0

यूपी के जेल में बंद आसाराम के आश्रम से एक बड़ी ख़बर सामने आई हैं. जहां आसाराम के आश्रम में नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है. वहीं लड़की की उम्र करीब 13-14 साल बताई जा रही है. शव मिलने की जानकारी सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर पुलिस पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ें:- DHL Cargo Plane: कोस्टा रिका में हुआ कार्गो प्लेन हादसा, विमान के हुए दो टुकड़े

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

जानकारी के मुताबिक यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के विमौर का है. यहीं है आसाराम का आश्रम. बच्ची 5 अप्रैल से लापता थी. बता दें कि बच्ची का शव ऑल्टो कार में मिला था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:- IMD Weather Alert: उत्तर-पश्चिमी व मध्य भारत में गर्मी से राहत नहीं, 5 दिन चलेगी लू

पिता-पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप

वहीं सूरत की रहने वाली दो बहनों ने आसाराम और उनके बेटे नारायण साई पर रेप का आरोप लगाया था. जिसमें बड़ी बहन ने आसाराम पर रेप का आरोप लगाया था जबकि छोटी बहन ने नारायण साई पर रेप का आरोप लगाया था. पुलिस ने इस मामले में आसाराम के खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की थी. लेकिन काफी देर तक मामले की सुनवाई नहीं हुई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT