UP: 46 रेलवे स्टेशनों को लश्कर-ए-तैयबा ने दी बम से उड़ाने की धमकी

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की एक धमकी ने यूपी की योगी सरकार को चुनौती दी है. आतंकी संगठन ने लखनऊ और वाराणसी समेत सूबे के 46 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है.

  • 1030
  • 0

आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की एक धमकी ने यूपी की योगी सरकार को चुनौती दी है. आतंकी संगठन ने लखनऊ और वाराणसी समेत सूबे के 46 स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. यह धमकी लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर की ओर से पत्र भेजकर दी गई है. इस धमकी के बाद रेलवे विभाग अलर्ट पर है. लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन और लखनऊ जंक्शन पर जीआरपी और आरपीएफ ने निगरानी बढ़ा दी है. हालांकि रेलवे अधिकारियों का कहना है कि इस तरह की धमकी पहली बार नहीं मिली है. पहले भी स्टेशनों को उड़ाने की धमकियां मिल चुकी हैं.

ये भी पढ़े :दिवाली से पहले फूटा महंगाई का बम, कॉमर्शि‍यल LPG सिलेंडर के दाम में हुई इतने रुपये की बढ़त

हालांकि, खतरे को निश्चित रूप से गंभीरता से लिया जा रहा है. इसे देखते हुए जीआरपी और आरपीएफ के जवान हर मोर्चे पर तैयार हैं. लश्कर-ए-तैयबा ने उत्तर प्रदेश के लखनऊ, गोरखपुर, वाराणसी, प्रयागराज और कानपुर समेत 46 रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी है. खुफिया डिपार्टमेंट से आतंकी संगठन के खतरे की सूचना मिलने के बाद रेलवे स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा जीआरपी और आरपीएफ कर्मियों को निर्देश दिया गया है कि वे स्टेशनों पर किसी भी संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी लें. इसकी सूचना तुरंत कंट्रोल रूम को दें. कोई झिझक न लें.

ये भी पढ़े :नवाब मलिक के खिलाफ मोहित कंबोज पर दायर किया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया है कि जिन स्टेशनों को लेटर में उड़ाने की धमकी मिली है. वह पत्र लश्कर-ए-तैयबा के एरिया कमांडर के नाम भेजा गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT