नवाब मलिक के खिलाफ मोहित कंबोज ने दायर किया 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित काम्बोज ने नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा दायर किया है.

  • 1078
  • 0

मुंबई ड्रग्स मामले में मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत तो जरूर मिल गई है, लेकिन महाराष्ट्र सरकार में मंत्री रहे नवाब मलिक के बयानों की वजह से मामला सुर्खियों में बना हुआ है. अब भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व अध्यक्ष मोहित काम्बोज ने नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ के मानहानि का मुकदमा दायर किया है

 नवाब मलिक पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

नवाब मलिक पिछले कई दिनों से बीजेपी नेता मोहित कंबोज और उनके परिवार पर कई बड़े आरोप लगा रहे थे. मुंबई ड्रग्स मामले में भी उनके परिवार का कनेक्शन लगातार रखा जा रहा था. इस वजह से 9 अक्टूबर को मोहित ने मलिक को नोटिस भेजा था. उस नोटिस में इस बात पर जोर दिया गया था कि बिना सबूत के मानहानिकारक बयान देना गलत है लेकिन नवाब मलिक ने उस नोटिस के बावजूद अपना हमला जारी रखा और 11 अक्टूबर को फिर से अपने परिवार को निशाना बनाया.

अब बीजेपी नेता ने मलिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर ली है. मुंबई पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई गई है और उच्च न्यायालय में नवाब मलिक के खिलाफ 100 करोड़ का मानहानि का मामला भी दर्ज किया गया है. बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर याचिका में मोहित ने खुद बताया है कि वह बीजेपी के सदस्य हैं और उनका एक बिजनेस भी है. लेकिन नवाब मलिक के बेबुनियाद आरोपों ने उनकी छवि खराब करने का काम किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT