UP: प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या, ईंट-पत्थरों से मार-मारकर ली जान

गराज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. थारवाई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. वहीं मायावती ने ट्वीट कर घटना की निंदा की

  • 817
  • 0

प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. थारवाई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपित ने घर में आग लगा दी. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, परिवार के सदस्यों की ईंट-पत्थर से बेरहमी से हत्या कर दी गई है.

ये भी पढ़े:  दिल्ली मेट्रो में भी मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, जानिए कितना लगेगा जुर्माना?


घटना की जानकारी प्रदीप कुमार यादव ने पुलिस को दी. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि किसी ने उसके भाई और भाभी की हत्या कर दी है. इसके साथ ही परिवार के तीन अन्य सदस्यों की भी हत्या कर दी गई है. सामूहिक हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मायावती ने ट्वीट कर घटना की निंदा की

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रयागराज की घटना पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की निर्मम हत्या की खबर बेहद दुखद, निंदनीय और चिंताजनक है. सरकार को घटना की तह तक जाना चाहिए और दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करनी चाहिए.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT