UP: नीलगाय ने ली बुजुर्ग किसान की जान, हमले का वीडियो आया सामने

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में हिंसक नीलगाय ने एक किसान की हत्या कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

  • 1759
  • 0

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में हिंसक नीलगाय ने एक किसान की हत्या कर दी, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. नीलगाय हमले का जो वीडियो सामने आया है वह बेहद डरावना है. इसमें साफ देखा जा सकता है कि नीलगाय उस किसान पर मरते दम तक हमला करती रहती है.

यह भी पढ़ें: LPG: गोवा सरकार ने किया ऐलान, सालाना 3 रसोई गैस सिलेंडर मिलेंगे फ्री

यह घटना शनिवार शाम की है. सुमेरपुर में राजकीय पॉलीटेक्निक कॉलेज के सामने घास लेने गए एक किसान पर नीलगाय ने बुरी तरह हमला कर दिया, जो हिंसक हो गई और कुचल कर मौत के घाट उतार दिया गया. वायरल वीडियो में एक जंगली और हिंसक नीलगाय 60 साल के किसान को बार-बार कुचल रही है. इस दौरान लोग शोर मचाकर भगाने की कोशिश भी कर रहे थे लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. कुछ लोगों ने नीलगाय पर पत्थर भी फेंके ताकि वह डर के मारे भाग सके और किसान की जान बचा सके, लेकिन सारी कोशिशें नाकाम साबित हुईं.मृतक किसान का नाम राम आसरे प्रजापति है, जो नीलगाय के हमले में मारा गया था. नीलगाय ने किसान पर उस समय हमला कर दिया जब वह अपने खेत से चारा लेकर घर आ रहा था.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT