Video: शादी में ग्रैंड एंट्री के दौरान धड़ाम से गिरे दूल्हा-दुल्हन, वीडियो हुई वायरल

शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शुरू में लग रहा था कि एक भव्य प्रवेश अचानक दूल्हा और दुल्हन के लिए खतरनाक हो जाता है!

  • 877
  • 0

शादी समारोह में दूल्हा-दुल्हन की ग्रैंड एंट्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जो शुरू में लग रहा था कि एक भव्य प्रवेश अचानक दूल्हा और दुल्हन के लिए खतरनाक हो जाता है! दरअसल हुआ ये कि स्टेज पर डांस और आतिशबाजी चल रही थी. इस दौरान शानदार झूले पर दूल्हा-दुल्हन को हवा में उठाने का सिलसिला शुरू हो जाता है. लेकिन तभी झूले की एक रस्सी टूट जाती है और दोनों जमीन पर गिर जाते हैं.

ये भी पढ़ें:-Vaccine नहीं लगवाने पर शख्स को लिटाकर जबरदस्ती लगाया इंजेक्शन, वायरल हुई Video

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी समारोह में हार्नेस के सहारे दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर ले जाने की तैयारी की गई थी. सभी की निगाहें दूल्हा-दुल्हन पर थीं, लेकिन तभी रिंग हार्नेस टूट जाता है और दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर गिर जाते हैं. बताया गया कि यह शादी शनिवार को रायपुर के थाना क्षेत्र तेलीबांधा के एक होटल में हुई. कपल की ग्रैंड एंट्री और शादी समारोह की जिम्मेदारी एक इवेंट कंपनी को दी गई थी.


इस वायरल हो रहे क्लिप में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंच पर झूले पर खड़े हैं. लेकिन जैसे ही झूला उठने लगता है और आतिशबाजी शुरू हो जाती है, उसकी एक रस्सी टूट जाती है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT