Virul Video: सात साल का बच्चा बना पायलट, प्लेन उड़ाते देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा बड़ी आसानी से प्लेन उड़ाता नजर आ रहा है.

  • 652
  • 0

हवाई जहाज उड़ाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. बल्कि एक बच्चे ने इसे उड़ाकर इस खेल को अंजाम दिया और अपनी काबिलियत पर सेंध लगा दी. 7 साल के लड़के ने प्लेन उड़ाकर सबको चौंका दिया है.

यह भी पढ़ें:'लैंड करा दे' फेम को आलिया ने कराया चुप, विपिन साहू और आलिया ने की पैराग्लाइडिंग

सात साल का बच्चा उड़ा रहा जहाज

आपको बता दें कि, इस वीडियो को यूट्यूब पर 310 पायलट नाम के चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस चैनल पर एविएशन से जुड़े दिलचस्प वीडियो अक्सर अपलोड किए जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो पिछले हफ्ते इसी चैनल पर शेयर किया गया था जिसमें बच्चा प्लेन उड़ा रहा था. अपलोड किए गए इस वीडियो को लेकर ज्यादा चर्चा हो रही है, जिसमें एक सात साल का बच्चा जहाज उड़ाता नजर आ रहा है. वही इस बच्चे में बच्चों वाली चंचलता भी देखने को मिल रही है प्लेन चलाते हुए वीडियो में वह कभी हंसता हुआ नजर आ रहा है, तो कभी कुछ गुनगुनाते हुए साथ ही प्लेन की लैंडिंग के समय भी बच्चा बेहद खुश नजर आ रहा है.

बच्चा पेशेवर पायलट की तरह उड़ा रहा जहाज
वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे एक मिनी प्लेन में दो लोग पायलट की सीट पर बैठे हैं. इसमें एक व्यक्ति वृद्ध है जबकि दूसरा सात साल का बच्चा है. आप देख सकते हैं कि पहले प्लेन रनवे से उड़ान भरता है और फिर कुछ ही देर में हवा से बातें करने लगता है. बच्चा एक पेशेवर पायलट की तरह आसमान में उड़ रहे इस जहाज को उड़ा रहा है. वीडियो में हैरान कर देने वाली बात यह भी है की बच्चा कंट्रोल रूम से बात करता हुआ भी दिख रहा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT