लाइव टीवी डिबेट के दौरान नाच पड़ी महिला, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर हर बार कोई न कोई वीडियो वायरल होता है, जो सभी को खूब पसंद आता है. ऐसे में एक न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • 1502
  • 0

सोशल मीडिया पर हर बार कोई न कोई वीडियो वायरल होता है, जो सभी को खूब पसंद आता है. ऐसे में एक न्यूज चैनल पर लाइव डिबेट शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पैनलिस्ट को बोलने का मौका ही नहीं दिया गया तो उन्होंने लोगों को अपनी आवाज देने के लिए चौंकाने वाला काम किया.

ये भी पढ़ें:- मुलायम सिंह की बहू Aparna Yadav बीजेपी में हुईं शामिल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाइव डिबेट के दौरान जब एक महिला पैनलिस्ट को बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा था तो वह बीच में खड़ी हो गईं और डांस करने लगीं और अजीबोगरीब चेहरे भी बनाने लगीं. जिससे लोगों का ध्यान उसकी ओर जा सके.

ये भी पढ़ें:- Coronavirus Cases Today: कोरोना मामलों में फिर आया बड़ा उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख नए मरीज मिले

जैसे ही पैनलिस्ट बोलने की कोशिश कर रही थी, उन्हें न्यूज एंकर और बहस में भाग लेने वाले अन्य अतिथि ने रोक दिया, जिसके कारण महिला अतिथि के पास लोगों का ध्यान आकर्षित करने का कोई अन्य तरीका नहीं बचा था, इसलिए उन्होंने एक लाइव बहस शुरू कर दी. बीच में खड़े होकर नाचने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

देखें वीडियो


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT