Horoscope: वृष राशि में शुभ योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन ?

शिक्षा, करियर, जॉब, बिजनेस और सेहत आदि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं वृषभ, कन्या और मकर राशि वालों के लिए 6 अप्रैल 2022 का दिन विशेष है. सभी राशियों का जानते हैं.

  • 652
  • 0

आज का दिन महत्वपूर्ण है. आज चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर कर रहा है. आज कृत्तिका नक्षत्र है. शिक्षा, करियर, जॉब, बिजनेस और सेहत आदि के लिए आज का दिन कैसा रहेगा, आइए जानते हैं.

मेष राशि

आज के दिन सभी काम समय अनुसार होते नजर आ रहें हैं, इसलिए बेवजह इसको लेकर तनाव न रखें. ऑफिस में काम काज का माहौल बहुत हल्का फुल्का रखना है. कॉस्मेटिक का बिजनेस करने वालों को घाटा हो सकता है. ध्यान रखना होगा उत्पाद की गुणवत्ता में कोई कमी न आने दें. युवा वर्ग तैश में आकर विवादित मामलों में न पड़ें, अन्यथा सरकारी कार्यवाही की चपेट में आ सकते हैं. 

तुला राशि

तुला आज किसी के साथ वाद-विवाद हो सकता है. क्रोध पर कंट्रोल करें. वाणी और व्यवहार पर संयम बरतना आपके लिए हितकारी होगा. हितशत्रुओं से भी सावधान रहें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आकस्मिक धनलाभ की संभावना है. रहस्यमय विषय तथा गूढ़ विद्या के प्रति आप आकर्षित होंगे और आध्यात्मिक चिंतन के जरिए मानसिक शांति प्राप्त कर सकेंगे.

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए मनोरंजन का दिन है. मित्रों के साथ पार्टी या पिकनिक में दिन अच्छी तरह से गुजरेगा. वस्त्राभूषण, वाहन तथा भोजन का अच्छा सुख प्राप्त होगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. परिजनों के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बन सकता है.

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए हर्षोल्लास का रहेगा. परिवार में आनंद का वातावरण छाया रहेगा, इससे आपका मन प्रफुल्लित रहेगा. आपका शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा. व्यवसाय में लाभदायी दिन रहेगा. साथी कर्मचारियों का सहयोग मिलेगा और आर्थिक लाभ होगा.

मकर राशि

आज मन में किसी बात की चिंता रहेगी. स्वास्थ्य का मामला कमज़ोर रहेगा. दफ्तर में उच्च अधिकारियों की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा. संतान के साथ मतभेद होने की संभावना है. उनके स्वास्थ्य की भी चिंता रहेगी. आज के दिन विरोधियों के साथ विवाद में न उतरें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT