Horoscope 15 January 2022: मेष राशि वालों को मिलेगी नौकरी में सफलता, यहां देखें अपना राशिफल

आज सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा का तीसरा गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. मूंग का दान करें. नौकरी में किसी विशेष कार्य से आपको सफलता मिलेगी.

  • 1068
  • 0

1. मेष राशिफल-

 आज सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा का तीसरा गोचर व्यापार के लिए अनुकूल है. मूंग का दान करें. नौकरी में किसी विशेष कार्य से आपको सफलता मिलेगी. सफेद और पीला शुभ रंग हैं.

 

2. वृष राशिफल-

 राशि स्वामी शुक्र के आठवें और इस राशि में चंद्रमा के गोचर से व्यापार में विस्तार होगा. मंगल आपसे जमीन खरीदने की योजना बनाएगा. सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं. तिल का दान करें. बड़े भाई का आशीर्वाद लें. आईटी और बैंकिंग नौकरियों के करियर में प्रगति हो रही है.

 

3. मिथुन राशिफल-

 सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा और सूर्य का इस राशि में गोचर शुभ है. मीडिया और आईटी में काम करने वाले बदलाव की योजना बना सकते हैं. आसमान और सफेद रंग शुभ होता है. स्वास्थ्य लाभ दिखाई दे रहा है.

 

4. कर्क राशिफल-

 चंद्रमा का बारहवां गोचर धार्मिक कार्यों के लिए शुभ है. विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है. व्यापार में सफलता का दिन है. बृहस्पति और चंद्रमा का गोचर बैंकिंग, मीडिया और प्रबंधन कार्यों में प्रगति दे सकता है. पीला और लाल शुभ रंग हैं. आप गृहकार्य में व्यस्त हो सकते हैं.

 

5. सिंह राशिफल-

 सूर्य के छठे भाव और चंद्रमा के ग्यारहवें भाव में गोचर के बाद सुबह 09:35 बजे के बाद नौकरी में सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. आज अपनी वाणी में सावधानी बरतें. मां का आशीर्वाद लें. नारंगी और हरा रंग शुभ हैं.

 

6. कन्या राशिफल-

 राजनीति में सफलता से प्रसन्न रहेंगे. सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा का दसवां गोचर व्यापार और नौकरी में लाभ देगा. हनुमानबाहुक का 03 बार पाठ करें. बैंगनी और आसमानी रंग शुभ होते हैं. कंबल दान करें.

 

7. तुला राशिफल-

 व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे. नौकरी में उच्च अधिकारियों से लाभ मिल रहा है. श्री सूक्त का पाठ करें. आसमान और सफेद रंग शुभ होता है. ऊनी वस्त्र दान करें.

 

8. वृश्चिक राशिफल-

 आज सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा नौवें और शुक्र इस राशि से दूसरे स्थान पर हैं. उदर विकार संभव है. नौकरी में बड़ा लाभ हो सकता है. व्यापार में सफलता मिलेगी. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. मूंग का दान करें.

 

9. धनु राशिफल-

 आज सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा का सातवां गोचर और सूर्य और शनि का दूसरा गोचर सफलता के लिए बहुत अनुकूल है. व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे. पैसा आएगा. बैंगनी और हरा रंग शुभ होता है. कंबल दान करें.

 

10. मकर राशिफल-

 इस राशि में शनि और सूर्य का गोचर और शुक्र का बारहवां गोचर नौकरी में प्रगति देगा. पांचवां चंद्रमा और दूसरा बृहस्पति बैंकिंग और वित्त नौकरियों में पदोन्नति का मार्ग प्रशस्त करेगा. शिक्षा से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. नीला और बैंगनी शुभ रंग हैं. श्री सूक्त का पाठ करें.

 

11. कुम्भ राशिफल-

 सूर्य और शनि अब इस राशि से बारहवें स्थान पर हैं. सुबह 09:35 के बाद चंद्रमा का पांचवां गोचर छात्रों को लाभ दे सकता है. नीला और हरा रंग शुभ हैं. शनि और केतु का द्रव्य, तिल और कंबल को दान दें

 

12. मीन राशिफल-

 राशि स्वामी बृहस्पति का व्यय भाव और चंद्रमा का चौथा गोचर सुबह 09:35 के बाद व्यापार में कुछ बड़ा लाभ दे सकता है. आज पेट खराब होने से परेशानी हो सकती है. सफेद और नारंगी रंग शुभ होते हैं. कंबल व ऊनी वस्त्र दान करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT