Horoscope: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें इस राशि के जातक, पढ़ें 18 फरवरी 2022 का राशिफल

आज पंचमेश नौकरी और व्यापार में बड़ा लाभ दे सकता है. मंगल और शुक्र का गोचर आपकी राजनीतिक योजनाओं को सफल बनाएगा.

  • 1597
  • 0

मेष-

आज पंचमेश नौकरी और व्यापार में बड़ा लाभ दे सकता है. मंगल और शुक्र का गोचर आपकी राजनीतिक योजनाओं को सफल बनाएगा. कोई सरकारी काम मित्रों के सहयोग से होगा. लाल और नारंगी रंग शुभ होते हैं. मूंग का दान करें.

 

वृष-

चंद्र के चतुर्थ गोचर के कारण आज नौकरी में कोई बड़ा काम हो सकता है. सेहत में लापरवाही से बचें. हरा और आसमानी रंग शुभ होते हैं. राजनीति में आपको सफलता मिलेगी. उड़द का दान करें.

 

मिथुन-

आज आप राजनीतिक करियर में सफल रहेंगे. नौकरी में प्रमोशन संभव है. तुला और कन्या राशि के मित्रों को व्यापार में लाभ होगा. आसमानी और बैंगनी रंग शुभ होते हैं. कंबल दान करें.

 

कर्क-

स्वास्थ्य और सुख में लाभ मिलने से आप खुश रह सकते हैं. मकर और मीन राशि के मित्रों का सहयोग बहुत काम आएगा. व्यापार में नए कार्य की योजना फलदायी होगी. नारंगी और पीला रंग शुभ होता है.

 

सिंह-

इस राशि में चंद्रमा है. व्यापार में बदलाव के लिए प्रेरित होंगे. धार्मिक अनुष्ठानों की योजना बनेगी. पीला और सफेद शुभ रंग हैं. मीडिया और बैंकिंग से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी.

 

कन्या-

नौकरी में रुका हुआ धन आपको मिलेगा. सिंह राशि का चंद्रमा और कुंभ राशि का बृहस्पति नौकरी में लाभ प्रदान करेगा. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. नीला और सफेद रंग शुभ हैं. गाय को पालक खिलाएं.

 

तुला-

आज नौकरी और व्यापार में संघर्ष की स्थिति बनेगी. श्री सूक्त के पाठ से उच्च अधिकारियों से लाभ मिलने की संभावना है. हरा और सफेद रंग शुभ हैं.

 

वृश्चिक-

दसवां चंद्रमा शुभ होता है. आप नौकरी में किसी विशेष पद को प्राप्त करने में सफल होंगे. व्यापार में किसी नए कार्य को लेकर उत्साह रहेगा. नारंगी और हरा रंग शुभ हैं. स्वास्थ्य लाभ के लिए हनुमानबाहुक का पाठ करें.

 

धनु-

विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. व्यापार में धन आने के संकेत हैं. सफेद और पीला शुभ रंग हैं. श्री विष्णु सहस्रनाम का पाठ करना लाभकारी होता है.

 

मकर-

बृहस्पति के द्वितीय गोचर और चंद्रमा के आठवें गोचर से सफलता मिलेगी. पिता और बड़े भाई के चरण स्पर्श कर आशीर्वाद प्राप्त करें. शनि और बृहस्पति का गोचर नौकरी में कुछ नई जिम्मेदारी प्रदान कर सकता है. श्री सूक्त का पाठ करें. नीला और सफेद रंग शुभ हैं.


कुंभ-

आज चंद्रमा और गुरु का इस राशि में गोचर शुभ है. आपकी व्यावसायिक योजना का विस्तार होगा. राजनेता सफल होंगे. स्वास्थ्य खुशियां ला सकता है. आसमान और सफेद रंग शुभ होता है.

 

मीन -

चंद्रमा आज इस राशि से छठे स्थान पर है. व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. विद्यार्थियों को सफलता मिलेगी. राजनीति से जुड़े लोगों को सफलता मिलेगी. पीला और लाल शुभ रंग हैं. हनुमान चालीसा का 07 बार पाठ करें.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT